अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की ये 4 फिल्मे से विराट कोहली करते हैं नफ़रत ,जानिए क्या है वजह

जैसा कि हम सभी जानते हैं की खेल जगत और फिल्म इंडस्ट्री का नाता काफी पुराना रहा है और हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कि क्रिकेटर्स को अपना दिल दे चुकी है और वे इन भारतीय क्रिकेटर को ही अपना जीवन साथी बनाया है। और आज भी अभिनेत्रियां अपनी मैरिड लाइफ में बहुत ज्यादा खुश है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा काफी नाम इस लिस्ट में शामिल है। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है और वर्तमान समय में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी देश की सबसे लोकप्रिय जोड़ी बन चुकी है।

आपको बता दिया जाए कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बेटी के माता-पिता है और उनकी बेटी का नाम वामिका कोहली है। वही मां बनने के बाद से ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फिल्मों से दूरी बना चुकी है। और इन दिनों अपनी बेटी को अपना पूरा समय दे रही है। वहीं शादी से पहले अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और लोगों का दिल जीतने में भी कामयाब रहा है। वहीं फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बोल्ड और किसिंग सीन देने से कभी पीछे नहीं है। लेकिन शादी के बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को बोल सीन देने से साफ इनकार कर दिया है। यही वजह है कि अब अनुष्का शर्मा इसी तरह की फिल्में साइन करती नहीं नजर आती है।

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बहुत सी ऐसी फिल्में की है जिससे उनके पति विराट कोहली को बहुत जलन भी होती है और उन्हें उनकी ये सब फिल्में बिल्कुल पसंद नहीं है। आज हम आपको अनुष्का शर्मा की ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने बताने वाले हैं जिन्हें विराट खोली देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं।

बैंड बाजा बारात

आपको बता दिया जाए कि इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा की फिल्म बैंड बाजा बारात का नाम भी मौजूद है और इस फिल्म में अनुष्का के साथ अभिनेता रणबीर सिंह भी शामिल थे और वही फिल्म में अनुष्का ने काफी सारे बोल्ड और किसिंग सीन शूट किए थे और इस कारण विराट कोहली को अनुष्का शर्मा की ये फिल्म बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी थी।

PK

जानकारी दे दिया जाए कि आमिर खान, सुशांत सिंह राजपूत और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म PK का इस लिस्ट में मौजूद है और इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौजूद थे और दोनों ने साथ जो रोमांटिक सीन किया था वह सीन विराट कोहली को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी थी।

NH10

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म NH10 भी शामिल है। बता दे यह फ़िल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को भी विराट कोहली देखना पसंद नहीं करते क्योंकि इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने बहुत बोल्ड और हॉट सीन फिल्माए थे।

बॉम्बे वेलवेट

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट का नाम भी शामिल है और इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर फ़िल्म में मौजूद थे और इस फिल्म में भी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने काफी सारे बोल्ड सीन दिए थे। इस वजह से विराट कोहली को अनुष्का शर्मा की यह फिल्म भी बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *