विवादों में फसने के बाद बर्बाद हुआ इस हीरोइन का करियर, Emraan Hashmi संग किया था काम

सिनेमाजगत में कई कलाकार जो आते है बड़ी कामयाबी पाने के लिए पर फिर किसी विवादों में फसने के बाद उनका करियर गुमनाम हो जाता हैं। आज थ्रोबैक में हम आपको ऐसी एक ऐक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहें हैं, यह ऐक्ट्रेस इमरान हाशमी के साथ भी काम कर चुकीं हैं। इनका करियर का शुरुवात अच्छा चल रहा था लेकिन फिर विवादों में फसने के बाद वह गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। इस एक्ट्रेस का नाम अलीशा खान हैं।

See More : Shilpa Shetty और उनकी बेटी समीशा के इस क्यूट वीडियो को देखकर हुए फैंस भावुक

साल 2010 में अलीशा खान ने ‘माय हसबैंड्स वाइफ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया, आपको बता दें, उनकी पहली फिल्म अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई। फिर सात साल बाद यानी 2017 में उन्हें रवीना टंडन के साथ ‘मात्र’ फिल्म नजर आईं।

अलीशा ने इमरान हाशमी संग ‘आइना’ फिल्म में दिखी, पर उनकी यह फ़िल्म रिलीज नहीं पाई पर अलीशा इमरान हाशमी संग अफेयर की खबरें सामने आई।

एक ऐसा विवाद उनकी जिंदगी में आया जो अलीशा खान की जिंदगी बदल दी। अलीशा के ब्वॉयफ्रेंड द्वारा उनका निजी वीडियो वायरल कर दिया गया, जहां उनकी जिंदगी में कई तूफ़ान आए, उन्होंने फिर कानूनी लड़ाई लड़ने का फैसला किया। आपको बता दें, एक्ट्रेस के घरवालों ने उनका सपोर्ट नहीं किया और चाहते थे कि अलीशा ऐसा ना करें। उनके परिवार वाले बदनामी से डर रहें थें। अलीशा ने तब भी एफआईआर दर्ज करवाई तो उनके घरवालों ने फिर उन्हें घर से निकाल दिया।

एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में ख़ुद खुलासा किया की परिवार वालों के घर से निकालने के बाद उनके पास रहने का कोई भी ठिकाना नहीं था. उन्हें जैसे तैसे गुजारा किया अपने जिंदगी का।

अभी अलीशा सिनेमाजगत से दूर हैं। उन्होंने टीवी पत्रकार वसीम अख्तर संग शादी के बंधन में बंधी, और मीडिया सूत्रों के मुताबिक़ इन दोनों की मुलाकात फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुई थी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *