सरसो के खेत मे सपना चौधरी ने मटकाई कमर,लोग बोले…

अपने बेहतरीन डांस से अपने जलवे बिखेरने वाली मशहूर डांसर सपना का हर कोई है दीवाना। बच्चे से लेकर बुजुर्ग हर किसीको अपना दीवाना बना लेती है सपना अपने डांस से। अपने डांस के दाम पर ही उन्हे आज हर कोई जानता है।

और दिन ब दिन सपना की लोक प्रियता बढ़ती ही जा रही है। पूरे देश में सपना जहां भी पहुंचती है वहीं हजारों लोगों की भीड़ लग जाती है। यहीं वजह है की सपना की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी खासी है।

इसी बीच सपना चौधरी ने लोगों के बीच गदर मचा रही है। सपना को गाना रिलीज होते ही सॉन्ग वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार दिखा जा चुका है। पिछले साल ही सपना चौधरी का एक गाना रिलीज हुआ था “लखमीचंद की टेक”।

यह गाना खूब हिट हुआ था। और इस गाने की सफलता देख सपना काफी ज्यादा खुश थी। और अपनी सक्सेस को एंजॉय करते हुए इस पर रील वीडियो भी बनाया है। आपको बात दे की इस गाने को सपना और आशीष नेहरा पर गाना फिल्माया गया था।

सपना आज सक्सेस की ऊंचाई को छू रही है लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी। काफी कठिनाइयों से लड़कर आज सपना इस मुकाम पर पहुंच पाई है।

आपको बता दे की पहले सपना डांसर नहीं बनना चाहती थी। लेकिन कहते है न समय के सामने हर किसी को झुकना पड़ता है। घर की हालत ही कुछ ऐसी थी जो उन्हें डांसर बनने पर मजबूर कर दिया।

कहा जाता है को जब सपना 12 साल की थी तब उनके घर के हालात उतना खास नही था। उनके घर की आर्थिक हालत बहुत खराब थी। ऐसे में गरीबी की वजह से सपना को अपना घर गिरवी पर रखना पड़ा था। सपना के मुताबिक उनका बचपन काफी संघर्ष पूर्ण रहा था।

सोशल मीडिया पर भी वे काफी एक्टिव रहती है। आएदिन वे अपनी फैमिली के साथ बिताई हुई अपनी खूबसूरत तस्वीरे भी शेयर करती रहती है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *