तारक मेहता में जेठालाल गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक नहीं बल्कि हैं किराएदार, रियल लाइफ में इस दुकान के हैं मालिक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठालाल (Jethalal) एक व्यापारी हैं और उनकी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है. जेठालाल गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के मालिक हैं. उनकी ये दुकान कोई शूटिंग का सेट नहीं है, बल्कि असल इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है. बस फर्क इतना है कि असल में दुकान के मालिक जेठालाल गड़ा नहीं हैं. खास बात ये है कि दुकान का असल नाम भी गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स ही है.

दुकान के मालिक शेखर बताते हैं कि दुकान किराए पर देने से पहले उन्हें डर था कि कहीं उनका इलेक्ट्रॉनिक्स का कोई नाज़ुक आइटम शूटिंग के दौरान टूट-फूट ना जाए, कहीं कोई नुक्सान ना हो जाए। लेकिन पिछले 13 सालों में कभी भी ऐसा नहीं हुआ कि उनके किसी आइटम पर हल्का सा स्क्रैच भी आया हो।

बता दें कि पिछले कुछ समय से शो में दुकान नहीं दिखाया जा रहा है। सारी शूटिंग गोडाउन में ही पूरी की जाती है। इसे लेकर फैंस अलग-अलग कयास लग रहे हैं। किसी का कहना है कि कोविड के चलते ऐसा हुआ तो कह रहा है कि नट्टू काका के जाने के बाद दुकान में शूटिंग बंद हो गई है।

शो में अभी चल रहा ये ट्रैक

बता दें, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के सभी एक्टर खूब पॉपुलर है और सभी कई अलग फैन फॉलोइंग. फैंस इनको खूब प्यार देते हैं. फिलहाल इन दिनों शो में दवाओं की कालाबाजारी पर फोकस किया जा रहा है. शो की शूटिंग इन दिनों किसी रिसॉर्ट में हो रही है. कई नए लोगों की भी शो में एंट्री हुई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *