डिंपल कपाड़िया ने परेशान शादी के बावजूद राजेश खन्ना को तलाक नहीं दिया, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया अपने शादी को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरते नज़र आते हैं। आपको बता दिया जाए कि अंजू महेंद्रू से अलग होने के बाद राजेश खन्ना और डिंपलक पाड़िया के दूसरे से प्यार करने लगे थे और पास आ गए।

अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी तब वह सिर्फ 16 साल की थीं। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के साथ बॉबी उनकी पहली फिल्म थी जिसमे अभिनेत्री नज़र आई थी। इसी बीच डिंपल कपाड़िया, राजेश खन्ना के प्यार से प्यार करने लगी थी और अपने से 15 साल बड़े राजेश से उन्होंने शादी रचाई।

कुछ वक़्त बाद उनकी ये शादी मुश्किलो से घिर गई थी। इसका यह बहुत बड़ा वजह था कि अभिनेता राजेश खन्ना बिलकुल नहीं चाहते थे, डिंपल फिल्मों में काम करे।

रिश्ते से परेशान

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल कपाड़िया और सनी देओल के करीब आने लगी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जाता है कि एक तरफ जहां दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे, दूसरी तरफ सनी देओल अपनी पत्नी को तलाक देकर डिंपल से शादी नहीं करना चाहते थे। आपको बता दिया जाए कि अभिनेता सनी देओल के इस फैसले से डिंपल बहुत गुस्सा हुई थीं। वहीं अपनी शादी में परेशान होने के बावजूद उन्होंने अपने पति राजेश खन्ना को तलाक भी नहीं दिया। और वह राजेश खन्ना से अलग रहने लगी थी।

डिंपल और सनी देओल के रिश्ते की अफवाह: 

आपको बता दिया जाए कि दिग्गज अभिनेता डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने ‘अर्जुन’, ‘मंजिल-मंजिल’, ‘आग का गोला’, ‘गुनाह’ और ‘नरसिम्हा’ जैसी फिल्मों में साथ नज़र आये थे। इन फिल्मों में काम करने के समय ही दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। जबकि दोनों ने कभी भी सार्वजनिक तौर पर अपने इस रिश्ते के बारे में कुछ भी बयान नहीं दिया है। सनी की पूर्व प्रेमिका अमृता सिंह ने पुष्टि करते हुए कहा था कि डिंपल, सनी के साथ रिश्ते में कई साल तक रही थी।

अमृता सिंह ने बताया: 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि, अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने उन्हें कहा था कि अब उनके पास खोने के लिए कुछ भी बाकी नहीं रहा और सबसे महत्वपूर्ण बात उन्हें वो लड़का मिल चुका था, जिससे वह प्यार करती हैं। उन्होंने ये भी बताया है कि डिंपल ने कहा था ‘क्या हुआ अगर उनका साथ नहीं रहा तो ? जब आप पहले से ही एक जीवन साथी के साथ जिंदगी बीता चुके हैं।

आपको बता दिया जाए कि ये भी अफवाह सुनने को मिली थी कि अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया और सनी इतने करीब थे कि डिंपल की बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना सनी को ‘छोटे पापा’ कहकर पुकारने लगी थी। वहीं साल 2009 में जब डिंपल की बहन सिंपल कपाड़िया की मृत्यु हुई, तब सनी देओल उनके साथ ही खड़े रहे थे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *