सोनिया मिर्जा भी होंगी तलाक का शिकार ?, पति शोएब मलिक के साथ पाक एक्ट्रेस की रोमांटिक फोटो हुए लीक

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए। आयशा उमर ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शोएब के साथ अपनी रोमांटिक और ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है. शोएब और आयशा की ये सिजलिंग तस्वीरें न सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, बल्कि फैंस सानिया मिर्जा को भी इन तस्वीरों को देखकर दूर रहने की सलाह दे रहे हैं.

शोएब मलिक और आयशा उमर की ये तस्वीरें एक स्थानीय मैगजीन की हैं, जो पिछले महीने की है. आयशा ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में स्कॉटलैंड की जीत के बाद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल के दिन आयशा ने इंस्टाग्राम पर शोएब मलिक के साथ स्विमिंग पूल में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फैंस इन तस्वीरों को देखकर ही सानिया मिर्जा को अलग-अलग सलाह दे रहे हैं।

शोएब मलिक और आयशा उमर का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है और फैंस इसे सानिया मिर्जा से भी जोड़ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस पूछ रहे हैं कि पाकिस्तान की चहेती भाभी ने शोएब मलिक को इतने सिजलिंग और रोमांटिक फोटोशूट करने की इजाजत कैसे दे दी। आयशा उमर का कहना है कि किसी भी लड़के-लड़की का रोमांटिक फोटोशूट अफेयर की तरफ इशारा नहीं करता है। आयशा की शोएब मलिक के साथ फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या आप दोनों शादी करने का इरादा रखते हैं। इसका जवाब देते हुए आयशा ने कहा कि बिल्कुल नहीं।

आयशा उमर ने कहा, “वह शादीशुदा है और अपनी पत्नी के साथ बहुत खुश है। शोएब मलिक और सानिया मिर्जा दोनों के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। शोएब और मैं एक-दूसरे के अच्छे दोस्त और शुभचिंतक हैं। इस दुनिया में भी लोगों के ऐसे रिश्ते हैं। .

About dp

Check Also

सानिया मिर्जा बजा रही थी पाकिस्तानियों के लिए तालियां, हिंदुस्तानियों ने सिखा दिया अच्छा सबक

भारत देश की टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा इस बार तो अपनी इंस्टाग्राम की पोस्ट को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *