Breaking News

तालिबान की जीत पर पाकिस्तान में मना आजादी का जश्न! हो गया बड़ा मामला, वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान में 14 अगस्त 2021 को क्या हुआ इस बात का खुलासा हुआ! दरअसल एक महिला टिकटॉकर के साथ पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस वाले दिन बदस लूकी की गई है! जिसका मामला सामने आया है! महिला के द्वारा इस मामले में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है और बताया गया है कि जब वह अपने कुछ साथियों के साथ वीडियो बना रही थी तो 300 400 लोगों ने हम ला कर दिया!

यह पूरा मामला लाहौर के ग्रेटर इकबाल पार्क का बताया जा रहा है! लोरी अड्डा पुलिस स्टेशन में महिला ने शिकायत भी दर्ज करवाई है! उन्होंने बताया है कि वह अपने दोस्तों के साथ आजादी दिवस के दिन मीनारें पाकिस्तान के नजदीक है टिकटोक का वीडियो बना रही थी इस दौरान लोगों ने उस पर हम ला किया! महिला ने यही बताया कि उसने अपने साथियों के साथ वहां से बचकर निकलने की काफी कोशिश की लेकिन इतनी बड़ी संख्या में लोग थे कि वह सफल नहीं हो पाए!

मामले के बारे में बात करते हुए महिला का कहना है कि लोगों की भी ड़ उसको ध क्का दे रही थी और खींच रही थी और उसको हवा में उछाला जा रहा था महिला ने यह बताया कि उसके कप ड़े भी फा ड़ दिए गए! पाकिस्तान में हुई इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है! लोग इस वीडियो की जमकर आलोचना कर रहे है!

शिरीन असद नाम के ट्विटर यूजर ने इस मामले का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि मैं जिस दर्द और गुस्से में हूँ उसे बताने के लिए मेरे पास शब्द ही नहीं है जानवर भी इन लोगों से बेहतर होते हैं और मैं उनसे प्यार भी करती हूं आप कह सकते हैं कि यह वही लोग हैं जो कहते हैं कि यह एक इस्ला मिक मुल्क है और तालिबान का जश्न मनाते हैं!

About dp

Check Also

अरुणाचल प्रदेश पर कब्जे की मास्टर प्लान बना रहा है चीन ? जानिए क्या है 2040 चाइना का मिशन

Is China making a master plan to capture Arunachal Pradesh? Know what is the mission …

Leave a Reply

Your email address will not be published.