यति नरसिंहानंद सरस्वती पर तीन अभियोग पंजीकृत, गाजियाबाद पुलिस ने दी जानकारी

yati narasimhananda saraswati: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित शिव शक्ति धाम के महंत यती नरसिंहानंद सरस्वती अक्सर ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहा करते हैं हालांकि उनका एक बयान अब उनकी मुसीबतों को बढ़ाता हुआ दिख रहा है!

दरअसल हाल ही में उनका एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था जिसमें वह बीजेपी की महिला नेताओं के बारे में टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं वही ऐसे में उनके इस वीडियो को लेकर कभी उनके समर्थन में रहने वाले बीजेपी नेता भी अब उनके खिलाफ मोर्चा खोलते हुए दिखाई दे रहे हैं और कार्यवाही करने की मांग कर रहे थे!

दरअसल यति नरसिंहानंद सरस्वती किसी लाइव इंटरव्यू के लिए बैठे हुए थे इंटरव्यू शुरू होने से पहले ही उन्होंने जो बोला वह वहां खड़े किसी इंसान रिकॉर्ड कर लिया और वायरल कर दिया वायरल वीडियो 4 जुलाई को बताया जा रहा और इस वायरल वीडियो के हो जाने के बाद पूरा बवाल मच गया!

ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने भी यती नरसिंहानंद सरस्वती के ऊपर जमकर निशाना साधा तो वही तजिंदर पाल बग्गा ने उनके वीडियो को ट्वीट करते हुए एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा और उत्तर प्रदेश पुलिस को कार्रवाई करने की मांग कर डाली!

इस मामले में खबर सामने आ रही है कि उनके ऊपर कार्यवाही हो चुकी है गाजियाबाद पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है और साथ ही एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि यदि के द्वारा महिलाओं के प्रति टिप्पणी करने के संबंध में जो वायरल हुआ था उस पर संज्ञान लेते हुए थाना मसूरी जनपद गाजियाबाद पर यति सरस्वती के खिलाफ अलग-अलग से संबंधित तीन अभियोग पंजीकृत किए गए अभियोग के संबंधों में अग्रिम विवेचनात्मक कार्यवाही की जा रही है!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *