ओवैसी के छोटे भाई की बड़ी मुश्किलें, जानिये क्या है मामला

Akbaruddin Owaisi has been ordered to appear before the court on September 1 to hear the personal complaint filed: AIMIM के नेता और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी इन दिनों मुश्किलों में दिख रहे हैं! उन्होंने हाल ही में एक बयान दिया था जिसके ऊपर अब स्पेशल कोर्ट के समक्ष अनिवार्य रूप से पेश होने के लिए उनको कह दिया गया है!

करुणा सागर के अनुसार नामपल्ली एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट ने अकबरुद्दीन ओवैसी को उनके खिलाफ अप मान जनक टिप्पणी करने के लिए दायर निजी शिकायत की सुनवाई के लिए 1 सितंबर को अदालत के सामने पेश होने का आदेश दिया!

बता दें कि साल 2012 में अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक भाषण दिया था जिसमें उनका कहना था कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटाओ हम 100 करोड़ हिंदुओं को ख त्म कर देंगे! जुलाई 2019 में फिर से अकबरुद्दीन ओवैसी ने करीमनगर की एक रैली में आर एस एस के ऊपर निशाना साधते हुए अपने इस बयान को दोबारा से दोहराया था उसके बाद अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था!

वही बता दे कि एक जनसभा में आर एस एस के ऊपर निशाना साधते हुए ओवैसी के छोटे भाई का कहना था कि समूह उन्हें छूने के बारे में कभी नहीं सोच सकता क्योंकि वह केवल उन को ड राते हैं वह पहले से ही ड रे हुए हैं उसके बाद ओवैसी का कहना था कि r.s.s. उनसे करता है क्योंकि वह अभी तक उनकी 15 मिनट की टिप्पणी से उभर नहीं पाया!

वहीं दूसरी ओर अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उन्हें कहा था कि उन्होंने कुछ भी आपत्ति जनक नहीं कहा है! उन्होंने कहा है कि गलत मंशा वाले लोग उनकी बातों का गलत अर्थ निकाल रहे हैं!

वहीं उन्होंने कहा है कि मैंने कोई आपत्तिज नक बयान नहीं दिया था और ना ही मैंने किसी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई! लेकिन कुछ लोग अपने राजनीतिक फायदे के लिए इस बयान का अलग-अलग मतलब निकाल रहे है और पुलिस के पास जा रहे हैं और उन को गुमराह कर रहे हैं!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *