कैप्टन अमरिंदर ने राहुल गाँधी के विपरीत दिया जवाब,लोगो ने कहा BJP जॉइन कर लो

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जलियांवाला बाग के पुनर्निर्मित परिसर का उद्घाटन किया था, जहां बाग के केंद्रीय स्थल माने जाने वाले ज्वाला स्मारक की मरम्मत करने के साथ-साथ, परिसर का पुनर्निर्माण किया गया है! इतना ही नहीं वहां स्थित तालाब को एक लिली तालाब के रूप में फिर से विकसित किया गया है! साथ ही लोगों को आने-जाने में सुविधा के लिए यहां स्थित मार्गों को चौड़ा किया गया है!

जिस के बाद कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने जलियांवाला बाग के पुनर्निर्माण को लेकर सरकार के ऊपर आ रोप लगाया था कि यह शहीदों का अप मान है और यह वही कर सकता है जो शहा दत का मतलब नहीं जानता! उन्होंने यह भी कहा था कि मैं एक शहीद का बेटा हूं शहीदों का अप मान किसी भी कीमत पर सहन नहीं करूंगा!

वहीं अब इस मामले पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान सामने आया है उनका कहना है कि मुझे नहीं मालूम कि क्या हटा दिया गया! मुझे यह बहुत अच्छा लग रहा है! ऐसे में उनका यह बयान कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के बयान से बिलकुल ही विपरीत है जिन्होंने जलियांवाला बाग समाधि स्थल का पुनर्निर्माण किए जाने के बाद इसकी भव्यता को लेकर सवाल खड़े कर दिए थे!

वही ऐसे में पंजाब के मुख्यमंत्री के इस बयान से सोशल मीडिया पर भी काफी हलचल शुरू हो चुकी है ऐसे में लोगों का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री अपनी बेस्ट कोशिश कर रहे हैं!

About dp

Check Also

महज 20 दिन के अंदर पंजाब में AAP की नई सरकार हो सकती सत्ता से बेदखल, जानें क्यों होने लगी ऐसी बातें..

देश के पंजाब राज्य में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद अब आम आदमी पार्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *