कृष्ण जन्माष्टमी पर पाकिस्तान से आई बुरी खबर

जैसा कि हर किसी को मालूम है कल श्री कृष्ण जन्माष्टमी मनाई जा रही थी ऐसे में पूरे देश के अंदर खुशी और उल्लास का माहौल बना हुआ गली गली मोहल्ले मोहल्ले में श्री कृष्ण की झांकियां देखी गई है! लेकिन वहीं दूसरी ओर श्री कृष्ण जन्माष्टमी की पूजा कर रहे हिंदुओं पर मुस्लिमों ने हम ला किया है और भगवान श्री कृष्ण की मूर्तियों को भी खं डित कर दिया! यह मामला कहीं और का नहीं बल्कि सिंध के खिर्पो का है! बताया यह जा रहा है कि यह स्थान धर्म बद लने को लेकर काफी ज्यादा बद नाम है!

मिल रही जानकारी के अनुसार सोमवार को पाकिस्तान में हिंदू समुदाय के लोग अपने तोहार पर प्रभु श्री कृष्ण की पूजा अर्चना कर रहे थे जिससे मुस्लिम भ ड़क उठे और कुछ देर बाद ही पूजा स्थल पर आ गए! उन्होंने कृष्ण जन्माष्टमी पूजा कर रहे लोगों के साथ मा-र पीट कर उनको वहां से भगा दिया उसके बाद उन्होंने भगवान कृष्ण की मूर्ति को भी खंडित कर दिया! अब सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल की जा रही है!

ऐसे में पाकिस्तानी वकील राहत ऑस्टिन ने ट्वीट कर बताया है कि सिंध के खिंपरो में एक हिंदू मंदिर में तोड़ फोड़ की गई है हिंदू भगवान का अप मान किया गया क्योंकि वह भगवान कृष्ण का जन्मदिन मना रहे थे पाकिस्तान में इस्ला म के खिलाफ ईशनिंदा के झूठे आ रोप में भी मोब लिं चिंग या मौ त की स जा दी जाती तो फिर गैर मुस्लिम देवताओं के खिलाफ अप राध में कोई सजा नहीं होती है!

वह इसके अलावा उनका कहना है कि मैं हिंदू धर्म के बारे में गहराई से नहीं जानता! मंदर शब्द का अर्थ है मंदिर! मैं उस वीडियो को पोस्ट करने जा रहा हूं जो मुझको मिला है जहां इस मामले की रिपोर्ट करने वाला व्यक्ति कहता है कि यह मंदिर है मैंने इसके लिए अस्थाई पूजा स्थल शब्द का इस्तेमाल किया लेकिन रिपोर्टर ने इसका उल्लेख नहीं किया है!

About dp

Check Also

भारत के लिए चिंता का विषय, अफ़ग़ानिस्तान के शरणार्थी अपने साथ लेकर आये बिमारी, इतने केस निकले

अफगानिस्तान में तालिबान के आ जाने के बाद से भारत के 146 नागरिक कतर की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *