सलमान खान चला रहा था अमिताभ की चोरी हुई रॉल्स रॉयस, पुलिस ने इस तरह उजागर किया मामला

अमिताभ बच्चन जो कि बॉलीवुड के महानायक कहे जाते हैं वह हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं! इस बार सलमान खान उनकी लग्जरी गाड़ी चलाते हुए पकड़े गए! दरअसल उनकी रोल्स रॉयल्स कर्नाटक परिवहन विभाग ने बैंगलोर में जप्त की है! इस मामले में अब पुलिस ने जांच की तो सच्चाई सामने आ गई! खबरों की माने तो बेंगलुरु पुलिस ने माल्या रोड पर दबिश की और कई लग्जरी कारों को हिरासत में लिया! इनमें से एक रोल्स रॉयल कार थी जोकि बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाम से और इस गाड़ी को सलमान खान चला रहा था!

दरअसल जिस कार्य को हिरासत में लिया गया है वह अमिताभ बच्चन के नाम पर ही कार है लेकिन चलाने वाला इंसान का केवल नाम ही सलमान खान है इसका अभिनेता सलमान खान से कोई लेना-देना ही नहीं! अमिताभ बच्चन के नाम पर कार होने पर पुलिस ने शुरुआत में तो इसको फर्जी मांग लिया बाद में जांच करने पर यह मालूम चला कि यह लग्जरी कार सच में अमिताभ बच्चन के नाम पर ही है! इस कार को विधु विनोद चोपड़ा ने साल 2007 में फिल्म एकलव्य के सफल होने पर अमिताभ बच्चन को उपहार स्वरूप दी थी हालांकि बाद में अमिताभ बच्चन ही है कार बेच दी थी!

इस कार में मौजूद मालिक ने पुलिस को बताया है कि यह कार उन्होंने अमिताभ बच्चन से 6 करोड पर में खरीदी थी कार मालिक का नाम बदलवाने के लिए उन्होंने अप्लाई भी किया था लेकिन किसी वजह से इस पर ट्रांसफर नहीं हो पाया था इस कार को अमिताभ बच्चन से साल 2019 में खरीदा गया था! वहीं इस कार के मालिक बाबू ने बताया है कि उनको 6 करोड रुपए देकर यह कार अमिताभ बच्चन से होने खरीदी थी!

ज्ञात हो कि बाबू के पास दो रोल्स रॉयस कार्य हैं एक पुरानी और एक नहीं बाबू के बच्चे छुट्टी वाले दिन अमिताभ बच्चन की कार के साथ घूमने जाते हैं जब अमिताभ के नाम से रजिस्टर वाली रोल्स रॉयल को पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया तब बाबू की बेटी उसमें सफलता की थी इस कार को सलमान खान नामक व्यक्ति चला रहा था परिवहन आयुक्त के मुताबिक सभी दस्तावेज नहीं हो जाने के कारण कार्य को हिरासत में ले लिया गया बाद में बाबू ने पुलिस को एक दस्तावेज दिया जिसमें अमिताभ बच्चन का हस्ताक्षर है जिसमें कार को बाबू को बेचने की बात लिखी हुई है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *