हुर्रियत कांफ्रेंस के प्रतिबंधित की खबर पर महबूबा मुफ्ती का आया बयान, कहा- ये सरकार सब बेच रही है तो इनसे क्या गिला करना?

Mehbooba Mufti’s statement on the news of Hurriyat Conference being banned: हुरिर्यत कॉन्फ्रेंस के दोनों दलों को मोदी सरकार के द्वारा प्रतिबंधित किए जाने की संभावना वाली खबर आज आने के बाद से महबूबा मुफ़्ती थोड़ी सी परेशान लग रही है! उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया! वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी का महिमामंडन करते हुए कहा कि 70 साल में जो भी बनाया था इस सरकार ने सब बेच दिया!

मिल रही जानकारी के अनुसार महबूबा मुफ्ती ने हुर्रियत कांफ्रेंस पर मोदी सरकार के द्वारा बैन लगाए जाने के प्रस्ताव को लेकर कहा कि जो पिछले 70 साल में हिंदुस्तान की लीडरशिप मोटे तौर पर कांग्रेस ने पैदा किया था या बनाया था, उन सभी चीजों को तो इस सरकार ने बेच दिया, यह तो सड़कें पूल, पटोल पंप, एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन पावर प्रोजेक्ट बेच रहे हैं तो इन से गिला क्या करना?

वही महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा कि आप सभी देखी रहे हैं कि यह सरकार पूरे मुल्क में क्या कर रही हैं कोई स्टूडेंट हो कोई एक्टिविटीज हो या फिर कोई पॉलिटिशन हो, जो भी इनके खिलाफ बात करता है तो उसे जेल में डाल देते हैं ऐसे में हुर्रियत कांफ्रेंस की तो बात ही क्या करना!

वहीं उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस में कुछ खामियां हो सकती है लेकिन आपको इस बात से सहमत होना चाहिए कि जम्मू कश्मीर भारत में विलय हुआ था जो नेहरू का भारत था, जहां इंदिरा गांधी का भाईचारा था, जो गांधी का भारत था! वही पीडीपी नेता ने आगे कहा कि यदि जवाहरलाल नेहरू नहीं होते और जिस सेकुलर कल्चर को अब नष्ट किया जा रहा है तो मुझे नहीं लगता कि जम्मू कश्मीर भारत का हिस्सा बना होता!

वही पीडीपी की मुखिया ने आगे यह भी कहा कि मैंने बैठक में प्रधानमंत्री से कहा कि जिस तरीके से आप जम्मू कश्मीर में ला ठी का इस्तेमाल कर रहे हैं आप लोगों का अप मान कर रहे हैं यदि आप इसी तरीके से चलते रहे तो इसका परिणाम अच्छा नहीं होगा!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *