फ़्लैट बेंचकर शाहीन बाग़ में लंगर चलाने वाले सरदार जी से लोगों ने पूछा, अफगानिस्तान से आये सिखों के लिए क्या व्यवस्था किये हो?

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में सड़क जाम करके साल 2020 में विरोध किया गया था और वह विरोध पूरा देश कभी नहीं भूल सकता है क्योंकि उसके आड़ में जो कुछ किया गया था उसके बाद दिल्ली सुलग गई थी! वही ऐसे में सरदार बी एस बिंद्रा अपना फ्लैट को बेचकर शाहीन बाग में लंगर लगाया करते थे लोग अब सरदार जी से यह पूछ रहे हैं कि अफगानिस्तान से जो भाई-बहन आए हैं उनके लिए आपने क्या व्यवस्था की है?

उल्लेखनीय है कि अफगानिस्तान पर तालिबान ने कब्जा कर लिया है लोग अब वहां से भाग रहे हैं और दूसरे देशों के अंदर शर्म ले रहे हैं अफगानिस्तान के बहुत से सिख और हिंदू भारत भी आ चुके हैं! अफगानिस्तान के एकमात्र सांसद नरेंद्र सिंह खालसा भी अफगानिस्तान में अपना घर बार छोड़कर भारत चले आए हैं! दिल्ली पहुंचने पर उन्होंने अफगानिस्तान से सुरक्षित निकलने के लिए भारत सरकार और प्रधानमंत्री मोदी का भी धन्यवाद दिया है अफगानिस्तान से आए लोगों की भारत सरकार पूरी तरीके से मदद कर रही हैं!

लेकिन वहीं अब सोशल मीडिया पर शाहीन बाग में लंगर चलाने वाले सरदार बी एस बिंद्रा से पूछ रहे हैं कि क्या मानवता के नाम पर अफगानिस्तान से आए लोगों के लिए लंगर लगाएंगे!

वही जानकारी के लिए बता दें कि लंगर लगाने के लिए सरदार बी एस बिंद्रा ने अपना फ्लैट तक भेज दिया था वह पैसे से दिल्ली हाई कोर्ट में वकील है उन्होंने कहा था कि लोगों की सेवा करने के लिए उन्होंने अपना फ्लैट तक बेच दिया है!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *