परिवार की बहू सीमा खान को लेकर आखिर करीना कपूर ने क्यों साधा सोशल मीडिया पर निशाना, खान परिवार की इस बहू ने इस तरह रचाई थी सोहेल खान से शादी

बॉलीवुड के मशहूर खान परिवार की बहू और सोहेल खान की पत्नी सीमा फिर से एक नए विवाद में फंसती नजर आ रही हैं. हम आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही करण जौहर ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी जिसके बाद करीना कपूर खान और अमिता भी शामिल हुई थी और यह दोनों कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई है. इसके बाद यह भी खबरें आ रही हैं कि सीमा खान और उनके बेटे भी संक्रमित हो चुके हैं.

हम आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने भी एक स्टेटमेंट सीमा को लेकर जाहिर किया था कि पार्टी में एक शख्स को काफी सर्दी और खांसी थी लेकिन फिर भी वह उस पार्टी में शामिल हुई थी. मीडिया के माने तो यह शख्स और कोई नहीं बल्कि सीमा खान थी. करीना का कहना था कि अगर उन्हें पता था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है तो उन्हें इस पार्टी में शामिल नहीं होना चाहिए था.

हम आपको बता दें कि सीमा खान एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फैशन डिजाइनर और निर्देशक भी हैं. आज हम आपको इस पोस्ट के जरिए सीमा खान की कुछ महत्वपूर्ण और निजी जीवन के बारे में बताने जा रहे हैं.

हम आपको बता दें कि सीमा मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली है और उन्होंने फैशन डिजाइनिंग में अपना कैरियर बनाने के लिए मुंबई की तरफ रुख किया था. मुंबई आने के बाद ही इनकी मुलाकात सोहेल खान से हुई थी और सोहेल पहली नजर में सीमा पर दिल हार बैठे थे. इसी के बाद या दोनों एक दूसरे से मिलते रहे और धीरे-धीरे मुलाकातों का सिलसिला प्यार में बदल गया. इसी के बाद इन दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी करने का बात स सोची. ऐसा भी कहा जाता है कि खान परिवार इस शादी के खिलाफ था और वह नहीं चाहते थे कि यह दोनों आपस में शादी के बंधन में बंधे. लेकिन इन दोनों ने भागकर मंदिर में शादी रचाई थी. हम आपको बता दें कि इसी दिन सोहेल खान की पहली फिल्म प्यार किया तो डरना क्या रिलीज भी हुई थी.

हालांकि बाद में दोनों परिवारों ने इस शादी को स्वीकार कर लिया और आज इन दोनों के दो बच्चे भी हैं. इन के बेटों का नाम निर्माण खान और योहान खान है. आपको बता दें कि सीमा खान इसके अलावा सुजैन और महीप कपूर जैसी फेमस सेलिब्रिटीज के साथ मिलकर मुंबई में अपना एक मशहूर ब्यूटी स्पा और सैलून भी चलाती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *