भानु प्रताप सिंह: राकेश टिकैत कोई किसान नहीं 100 प्रतिशत बेईमान है

भारतीय किसान संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने किसान नेता राकेश टिकैत को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत दिल्ली-गाजीपुर बॉर्डर पर आ तंक फैला रहे हैं. उनमें ईमानदारी नहीं है, वे शत-प्रतिशत बेईमान हैं। दिल्ली-गाजीपुर सीमा पर किसानों के विरोध प्रद र्शन को कांग्रेस और भाजपा विरोधी दलों द्वारा वित्त पोषित किया जाता है।

राकेश टिकैत के संगठन पर विश्वास नहीं

इस दौरान केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों को लेकर भानु प्रताप सिंह ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नया कृषि कानून बना रहने दें, इसमें कोई दिक्कत नहीं है. इसके साथ ही भारतीय किसान संघ के अध्यक्ष ने केंद्र सरकार से किसान आयोग के गठन की मांग की है. उन्होंने यह भी कहा कि मैं डीएम से कहने आया हूं कि मुजफ्फरनगर में बीकेयू को राकेश टिकैत का संगठन न मानें.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली-सीमा पर धर ना दे रहे लोग विपक्ष की राजनीति कर रहे हैं. उनका किसानों से कोई लेना-देना नहीं है। किसान नेता भानु प्रताप सिंह ने कहा कि राकेश टिकैत और उनके साथियों का काम हमेशा आंदो लन को बेचकर पेट भरना रहा है.

राकेश टिकैत जब दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर आंदो लन कर रहे थे तब कांग्रेस की फंडिंग चल रही थी। वहीं पिछले महीने राकेश टिकैत ममता बनर्जी से पैसे लेने पश्चिम बंगाल गए थे. बता दें कि राकेश टिकैत ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी के लिए प्रचार किया था।

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *