‘जीरों टॉलरेंस’ की नीति के तहत योगी सरकार ने कर दिया बड़ा काम

उत्तर प्रदेश में सीएम योगी के निर्देशन में यूपी पुलिस विभाग इस समय ऑप रेशन क्लीन चला रहा है. जिसके तहत कई जिलों में पुलिस कप्तानों ने गोह त्या के खिलाफ अभियान भी शुरू कर दिया है. इनमें अलीगढ़ पुलिस भी शामिल है, जहां एसएसपी कलानिधि नैथानी के नेतृत्व में गोह त्या पर कार्रवाई की जा रही है.

आंकड़ों की माने तो अलीगढ़ पुलिस ने 67 गोह त्या के अपरा धियों की हिस्ट्री शीट खोल दी है, साथ ही चररा थाना क्षेत्र के रहने वाले बबुआ के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है. एसएसपी के निर्देश पर गैं ग स्टर गो कश की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की गई है।

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ में एसएसपी कलानिधि नैथानी के कुशल नेतृत्व में शराब मा फिया की कमर तोड़ने के बाद अब पुलिस गोह त्या के अपरा धियों पर शिकंजा कस रही है. इसके तहत अलीगढ़ पुलिस ने ऑप रेशन प्रहार के तहत 206 गो कश अपरा धियों की पहचान की है और उनके खिलाफ गैं ग स्टर की कार्रवाई जारी है.

कार्रवाई के बाद अब गो कश आ रोपी बबलू उर्फ ​​बबुआ पुत्र मजीद खान की 0.517 हेक्टेयर (जिसकी कीमत करीब 26 लाख 56 हजार रुपये है) की संपत्ति जब्त करने के क्रम में धारा 14(1) के तहत जब्त कर ली गई है!

पुलिस ने आरो पित गो कश की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई करते हुए क्षेत्र में माइक पर ढोल बजाते हुए घोषणा की कि सरकारी जमीन होने के लिए खेत पर बोर्ड लगा दिया गया है. इसके साथ ही गोकश बबलू का बैंक खाता, खाता संख्या- 64900100005829 पंजाब नेशनल बैंक, छरा जिला अलीगढ़ की शाखा को जब्त कर लिया गया है.

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *