Kiki चैलेंज के बाद सोशल मीडिया पर छाया 10 ईयर चैलेंज

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ नया आता रहता है। कोई ना कोई चैलेंज हर कोई एक दूसरे को देता ही रहता है। अभी-अभी किकी चैलेंज का बुखार लोगों के सिर से उतरा है। सोशल मीडिया एक और नया चैलेंज लेकर हाज़िर है। इस चैलेंज का नाम है 10 ईयर चैलेंज। इसके ज़रिये लोग अपनी 10 साल पुरानी फोटो यानी 2009 की और 10  साल बाद की फोटो यानी 2019 की लेटेस्ट फोटो शेयर कर रहे हैं।

इस चैलेंज के ज़रिए सभी इन 10 सालों में आए बदलाव को देख रहे हैं। बड़े से बड़े सेलेब्स भी इस चैलेंज में बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं। इन सितारों में एक्ट्रेस डायना पिंटो, ईशा गुप्ता, श्रुति हासन, विशाल दादलानी, सोनम कपूर का भी नाम जुड़ गया है।

सोनम कपूर का 10 ईयर चैलेंज

डायना पिंटो

श्रुति हासन

ईशा गुप्ता

esha gupta-ईशा गुप्ता

instagram

विशाल दादलानी

इसी के साथ कई हॉलीवुड स्टार्स ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया है। हॉलीवुड से भी कई सारे स्टार्स 10 ईयर चैलेंज के तहत अपनी फ़ोटोज़ शेयर कर रहे हैं।

निकी मिनाज़

जेसिका बेल

ऐलेन

कैली रिपा

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां फन गेम्स लोग एक दूसरे के सात खेलते हैं। पिछले साल सोशल मीडिया पर किकी चैलेंज छाया रहा। लेकिन किकी चैलेंज थोड़ा खतरनाक भी था इसलिए उसे बैन कर दिया गया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर फिटनेस चैलेंज भी खूब छाया रहा था। इस चैलेंज को तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी एक्सेप्ट किया था।