गिड़गिड़ाते हुए सलमान के पैरों में गिरकर विवेक ने मांगी थी माफी, तड़पते हुए Interview में खोला राज़…देखें वीडियो

Entertainment

नई दिल्ली. फिल्मो  की दुनिया के दबंग खान सबके दिलों पर राज करते है. लोग उनके दीवाने है उनकी एक झलक पाने को लोग कुछ भी कर जाने को तैयार रहते है. किसी भी सत्र के जितने चाहने वाले उतना ही काम अधिक हो जाता है जिमीदारी अधिक हो जाती है. बात अगर सलमान की करें तो क्या कहना ही है.

सलमान अक्सर अपनी फिल्मों से पाने ही बनाये रिकॉर्ड को तोड़ते है. सलामन खान फ़िल्मी दुनिया में अपनी रहीसी के लिए भी जाने जाते है लोग कहते है कि सलमान खान बहुत ही दिलदार इन्सान है. जब भी किसी कोई जरुरत होती है तो वो सबके लिए हमेशा ही मौजूद रहते है. सलमान अपनी उम्र का 50 पूरा कर चुके है फिर भी उनका चाम कम नहीं हुआ है आज के समय भी नई हिरोइन भी सलमान को लेकर बहुत उत्साहित रहती है.

20 साल पुराने काला हिरन के शिकार के मामले में जोधपुर मी अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई थी. हालाँकि दो दिन जेल में बिताने के बाद सलमान को 50000 का जुर्माना भरने के बाद रिहा कर दिया गया था. हालाँकि इस मुश्किल की घड़ी में सलमान अपने आंसू नहीं रोक पाए थे. सलमान को रोता देख उनके प्रशंसक भी भावुक हो गये थे और सोसिला मीडिया पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. इस मुश्किल की घड़ी में बॉलीवुड के कई स्टार सलमान के साथ खड़े हुए नजर आये.

इसके आलावा सलमान अक्सर ही विवादों में आ जाते है. सलमान और विवाद का चोली दामन का साथ रहता है. सलमान का एक विवाद जो अपने साथी कलाकर के साथ विवाद हुआ था वो बहुत चर्चा में था उसका नाम है विवेक ओबराय. विवेक ओबराय के साथ इनका विवाद आश्वर्य राय को लेकर हुआ था उस समय विवेक फ़िल्मी दुनिया में आने नए थे. कई बार तो ये भी कहा जाता है कि विवेक का कैरियर इसी वजह से चौपट हो गया था. उनके और विवेक के बीच क्या हुआ इसके बारे में बहुत सारी बातें बताई जाती है लेकिन इसके बारे में विस्तार से विवेक ने खुद बताया आज हम आप को वही वीडियो दिखने जा रहे है.

देखें वीडियो :-