जिस बहन को जान से ज्यादा मानते थे सलमान देखिये उसने सलमान के लिए ये क्या बोल दिया !

Entertainment

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. सलमान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म बॉलीवुड को दी हैं. सलमान अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर जाने जाते हैं लेकिन अभी हाल ही में सलमान की मुश्किलें बढ़ गयी थी. काला हिरण केस मामले में सलमान को कोर्ट ने 5 साल की सजा और 10 हजार रूपये का जुर्माना लगाया था. जिसके बाद लग्जरी लाइफ जीने वाले सलमान को जोधपुर की जेल में साधारण व्यक्ति की तरह रहना पड़ा.

सलमान खान को दो रातें जेल में ही गुजारनी पड़ी थी. जिसके बाद सलमान को सेंशस कोर्ट से जमानत मिल गयी थी. जिस वक्त कोर्ट में फैसला सुनाया जा रहा था, उस समय सलमान ने सोचा भी नहीं था कि उन्हें 5 साल की सजा हो जाएगी. इस वक्त सलमान के साथ उनकी दोनों बहनें मौजूद थी. फैसला आने के बाद सलमान की बहन अलवीरा और अर्पिता भावुक हो गयी और उनकी आँखों में आंसू आ गये थे. हालांकि सलमान को तीसरे दिन जमानत मिल गयी थी.

बता दें सलमान अपनी बहनों को बहुत प्यार करते हैं. इसी के साथ सलमान ने अपनी आधी से ज्यादा जिंदगी अपने भाइयों का करियर बनाने में निकाल दी. सलमान की रिहाई के कुछ समय बाद ही उनकी बहन अर्पिता ने सलमान के बारे में जो कहा है उसे जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे. सलमान अपनी बहनों को जान से ज्यादा मानते हैं. सलमान की बहन अर्पिता ने उनके बारे में एक पोस्ट अपने instagram हैंडल से शेयर की है. आइये दिखाते हैं आपको वो पोस्ट.

अर्पिता ने अपने भाई सलमान के लिए पोस्ट लिखते हुए कहा है कि “मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरा प्राइड, मेरी जॉय, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया. अल्लाह उन सभी लोगो को आशीर्वाद दे जो आपसे और आपके सफलता से जलते है.मैं चाहतीं हूँ कि आपकी ख़ुशी और सकारात्मकता के आगे सभी ईर्ष्या और नकारात्मकता फीकी पड़ जाये, मैं दुआ करुँगी कि आप पहले से भी ज्यादा तरक्की करें और आप ऐसे ही सबसे प्यार करते रहो.?’. अर्पिता की इस भावुक पोस्ट ने सलमान को भी भावुक कर दिया होगा.