बड़ी खबर- आख़िर क्यूँ अब कभी भी मर सकता है आप सबको हँसाने वाला “कपिल शर्मा” ?

Entertainment

आख़िर क्यूँ अब कभी भी मर सकता है आप सबको हँसाने वाला “कपिल शर्मा” ?:- इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगें कि अभी हाल ही में सलमान खान को लेकर बॉलीवुड में काफी हलचल रही थी,

और अब कपिल शर्मा को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दे कि कपिल शर्मा ने सलमान को लेकर घटिया ट्विट कर दिया था, जिसके पश्‍चात जो हुआ वह सुनेगें तो आप भी सक्‍ते में आ जायेगें। (अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये विडियों)

दरअसल कपिल शर्मा एक जाना माना कॉमेडियन एक्‍टर्स है, शो कॉमेडी नाइटस विद कपिल जो सोनी चैनल पर आता था, इसकी होस्टिंग के साथ साथ अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब हंसाया है, लोगों के मनपंसदीदा शो में से एक था, कुछ दिनों से कपिल शर्मा विवादों में घिरे हुए हैं,

आपको बता दें एक ट्विट में कपिल ने ज्यूडिशियरी सिस्टम पर सवाल उठाए, जिसके पश्‍चात ये लगातार विवादो में घिरने लगें। साथ ही कपिल के फैन फॉलाइंग में भी कमी आने लगी। इस समय जो खबर सुनने में आ रही है, उसके अनुसार इनको बर्वाद करने के पीछे एक शख्‍स का हाथ माना जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि कपिल शर्मा ने 6 महीने पश्‍चात अपने नए शो के साथ टीवी पर वापिसी की, इस शो बार्क रिपोर्ट में 10वां स्थान मिला है, जिससे कपिल को एक बहुत बड़ा झटका लगाहै, सूत्रों की माने तो कपिल अपने शो को कैंसल करने के मूड में है, सोशल मीडिया पर आजकल कपिल शर्मा को लोगों की कई बातें सुननी पड़ रही है लोग उनको गंदी गालिया तक दे रहे हैं, ये सब खबर सुनकर एक बार फिर वह डिप्रेशन में है। साथ ही आपको बता दें कि कपिल शर्मा के डिप्रेशन में जाने के बाद उनके दोस्त और गर्लफ्रेंड गिन्नी ने उनका साथ दिया है। इस संबंध में आप लोगों की क्‍या राय है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।

https://youtu.be/N26zWMNT9TE