यह अभिनेत्री 46 साल की होने वाली है लेकिन फिर भी वह दिखती है बेहद खूबसूरत एवं जवान देखकर उड़ जायेंगे होश!

Entertainment

हमारे यहाँ ऐसी ऐसी हीरोइने हुई मही जिन्होंने अपनी अभिनय क्षमता से केवल फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि छोटे परदे पर भी अपनी अदाकारी से लोगो का मन मोह लिया है! आज हम एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री और भारतीय धारावाहिकों में अपनी बहुत अच्छी पहचान बनाई है!

उस अभिनेत्री का नाम है मंदिरा बेदी है! मंदिरा बेदी का जन्म १५ अप्रैल १९७२ में हुआ था! इन्होने बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले अपने कैरियर की शुरुवात १९९४ में बने धारावाहिक शांति एक औरत से की थी!

आपको हम बता दे कि इन्होने बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने कैरियर की शुरुवात २० अक्टूबर १९९५ में रिलीज हुई फिल्म दिल वाले दुलहनिया ले जायेगे से की है!

इस फिल्म में इन्होने शारुख खान के साथ अभिनय किया था! लेकिन इस फिल्म में मुख्या अभिनेत्री का किरदार काजोल ने निभाया था! मंदिरा बेदी ने २००४ में बनी फिल्म शादी के लड्डू में इन्होने मुख्य भूमिका निभाई थी! इसके अलावा इन्होने बालीवुड की कई बेहतरीन फिल्मो में भी काम किया है!

आज यह अभिनेत्री ४६ साल की हो गई है! लेकिन फिर भी यह देखने में बेहद ही खुबसूरत  और बहुत ही यंग दिखती है! इसके अलावा इन्होने २००३ व् २००७ में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप व् आईपीएल मैचो में इन्होने होस्टिंग का कार्य भाल भी संभाला है!

आपको बता दे कि मंदिरा बेदी ने कई हास्य धारावाहिकों में मुख्य जज की भी भूमिका निभाई है! बहुत लम्बे समय से मंदिरा बेदी बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नजर नहीं आई है! मंदिर बेदी सोशल मिडिया पर भी एक्टिव रहती है! वह अक्सर सोशल मिडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती है!

लोग आज भी उनकी शांति वाली भूमिका को नहीं भुला पाए है! दोस्तों आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी आप अपनी प्रतिक्रिया दीजिये!