गर्लफ्रेंड के कहने पर हजारों फीट की ऊंचाई से कूद गए थे सुनील शेट्टी का बेटा अहान, हो गया था बुरा हाल

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सुनील शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर में बहुत नाम कमाया। बॉलीवुड को सुनील शेट्टी ने कई हिट फिल्में दिया। और अपने द्वार में लगभग सभी एक्ट्रेस के साथ सुनील शेट्टी काम कर चुके हैं। वहीं अब उनकी बेटी भी बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी है। फिल्म मैं हूं हीरो तेरा से सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि यह फिल्म सलमान की वजह से ही मिली थी।


और अब बारी है सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की। सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने फिल्म तड़प से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। यहां सुनील शेट्टी की बेटी अखियां को पहली फिल्म है उतनी ही कामयाबी नहीं मिली वही सुनील के बेटे अहान की शुरुआत काफी अच्छी रही। इस फिल्म में उनके साथ तारा सूतारिया लीड रोल में है।

लोग उनकी फिल्म पर अच्छे रिएक्शन दे रहे हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड से बात करते नजर आ रहे हैं।


अहान शेट्टी फिल्म से पहले अपनी लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बने रहे हैं। दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं। गर्लफ्रेंड के लिए अहान की दीवानगी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक्टर ने उनके कहने पर हजारों फीट ऊंचाई से छलांग लगा दी थी।

इस बात की जानकारी अहान शेट्टी ने खुद ही दी है। अख्तर ने बताया कि उन्होंने गर्लफ्रेंड की जन्मदिन के मौके पर हजारों फीट ऊंचाई से स्काई ड्राइविंग करने का फैसला लिया था।ऐसे में उन्होंने हजारों फिट ऊपर विमान से कूदकर ये खतरनाक स्टंट कर ही दिया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *