बेटी के जन्म के 3 महीने बाद, रुचिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी ऐसी फोटो

छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ फेम एक्टर शहीर शेख और उनकी प्रोड्यूसर पत्नी रुचिका कपूर को माता-पिता बने पूरे तीन महीने पूरे चुके हैं.बता दे की रुचिका ने सितंबर 2021 में अपनी बेटी अनाया को जन्म दिया था. इन दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पैरेंट्स बनने की खुशी अपने फैंस के साथ भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. हालांकि, स्टार कपल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा अपने फैंस को नही दिखाया था.

बता दे की शहीर शेख ने प्रोड्यूसर एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ‘आल्ट बालाजी’ की क्रिएटिव प्रोड्यूसर रुचिका कपूर के साथ नवंबर 2020 में शादी रचाई थी. हम आपको बता दे की शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को गुपचुप तरीके से लंबे समय तक डेट किया था. 11 सितंबर 2021 को शहीर और रुचिका एक बेटी के माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था.

गौरतलब है की अनाया के तीन महीने के जन्मदिन पर, उनकी मां रुचिका कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. रुचिका कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए खुद की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है.

गौरतलब है की इसके अलावा रुचिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बूमरैंग वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया था. इसे फ़ोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रुचिका ने कैप्शन में लिखा था, “उन लोगों के करीब रहें, जिन्हें धूप की तरह महसूस करते हैं.” बूमरैंग के साथ, बिंदास मां ने लिखा, ”अपने लिटल वन के साथ धूप सेकते हुए, मां बनने के 3 महीने, हैप्पी 3 मंथ माई बेबी बू.. आई लव यू 3000.

हम आपको बता दे की रुचिका कपूर और शहीर शेख अपने जीवन में इस बदलाव को काफी आनंद ले रहे हैं. शहीर शेख के इंस्टाग्राम पोस्ट से ये पता चलता है कि, वो अपनी फैमली को ज्यादा से ज्यादा समय देने की कोशिश करते हैं. फिलहाल, रुचिका अपना मदरहुड फेज काफी एंजॉय कर रही हैं .

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *