मलाइका अरोड़ा पहन कर आई ऐसी पारदर्शी ड्रेस, दिखने लगा अंदर का सब कुछ, वीडियो हुआ वायरल

जमाने की बात की जाए तो सोशल मीडिया का जमाना है और यही सोशल मीडिया एक आज के समय में ऐसा ऑप्शन बन गया है जिसके चलते अभिनेता हो या फिर अभिनेत्री सभी अपने फ्रेंड्स के साथ जुड़ जाते हैं और अपने बारे में सब डिटेल यहीं पर शेयर करना पसंद करते हैं! वहीं इसी के लिए सेलिब्रिटी भी इंटरनेट की दुनिया में काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं और अपनी फोटो और वीडियो के चलते सुर्खियों में बने ही रहते हैं!

वहीं बॉलीवुड के अंदर ऐसी भी सारी अभिनेत्रियां हैं जो कि इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी वायरल फोटो और वीडियो के कारण सुर्खियों में रही है ऐसी ही एक अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा है जिनका एक वीडियो इन दिनों काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री एक पारदर्शी ड्रेस पहनी हुई है जिसके कारण उनकी चर्चाएं हो रही है!

वही मलाइका अरोड़ा काफी लंबे समय से रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट से जुड़ी हुई है वहीं इस शो में वह बतौर जज के रूप में दिखाई देती है और इसी शो में वह यह ड्रेस पहनकर पहुंची थी और सबसे दिलचस्प तो यह है कि इस ड्रेस के अंदर मलाइका अरोड़ा काफी ज्यादा कंफर्टेबल थी कि वह स्टंट करती नजर भी आई!

दरअसल वायरल हो और है इस वीडियो के अंदर भी मलाइका अरोड़ा सर पर पानी का भरा हुआ गिलास रखकर आंखें बंद करती हुई चलती नजर आ रही है और इस दौरान अभिनेत्री सिल्वर कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई थी यहां पर हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि उनकी ड्रेस इतनी पारदर्शी थी कि उनके अंदर के कपड़े और काफी कुछ नजर आ रहा था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *