13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

Entertainment

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो सकता है. प्यार एक ऐसी चीज़ है जिसमें इंसान को सही और गलत दोनों का अंदाजा नहीं होता है, क्योंकि इसमें शुरुआत में हमें जो भी दिखता है वो हमारी नज़रों में सही ही होता है. वहीँ जिन लोगों को सच्चा प्यार नहीं मिलता है वे लोग बेहद ही दुखी हो जाते हैं. प्यार आपको किसी से भी हो सकता है ज़रूरी नहीं कि प्यार केवल लड़का लड़की के ही बीच हो बल्कि प्यार तो मां-बाप या किसी जानवर से भी हो सकता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कहानी के बारे में बताने जा आहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपका खून खौल जायेगा और जिन लोगों ने प्यार के असल मायने को ही बदल कर रख दिया है.

जी हाँ ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला अमेरिका के टेक्सस शहर से सामने आया है. इस मामले ने एक बार फिर टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते को शर्मसार करते हुए उनके संबंधों पर दाग लगा दिए हैं. दरअसल, टेक्सस के एक स्कूल में इंग्लिश सब्जेक्ट पढ़ाने वाली महिला टीचर ने अपने ही एक 13 साल के स्टूडेंट से शारीरिक संबंध बना लिए हैं इतना ही नहीं इस महिला टीचर का अपने स्टूडेंट के साथ काफी दिनों से अफेयर भी चल रहा था. महिला टीचर खुद बताती है कि वह अपने स्टूडेंट के साथ सितंबर महीने से रिलेशनशिप में थी और इसी बीच उनके शारीरिक संबंध बने जिससे वो प्रेग्नेंट भी हो गयी.

आपको बता दें कि टेक्सस के ह्यूस्टन कोर्ट में जमा दस्तावेजों के अनुसार मालूम पड़ा है कि आरोपी टीचर हर दिन बच्चे को घर तक ले जाने के दौरान कार में ही उसे किस करना शुरू कर देती थी और इतना ही नहीं इसी डर की वजह से ये बच्चा इंग्लिश की क्लास में नहीं आता था लेकिन फिर बाद में महिला टीचर ने उसे समझाया जिसके बाद बच्चे ने क्लास में आना शुरू कर दिया और इस तरह से दोनों के रिश्ते की शुरुवात हुई.

बता दें आरोपी महिला टीचर के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया है लेकिन अभी तक वह गिरफ्तार नहीं हुई है. उसके खिलाफ बच्चों के यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया गया है. आरोपी टीचर ने बताया कि पहली बार स्टूडेंट के साथ उसके संबंध तब बने थे जब वह उसे घर छोड़ने गई थी. उस वक़्त स्टूडेंट के घर में कोई मौजूद नहीं था. उसने बताया कि बाद में इस बात की जानकारी उन्होंने घरवालों को भी दी थी. आश्चर्य की बात है कि लड़के के घरवालों को उनके संबंध बनाने से कोई आपत्ति नहीं थी बल्कि उन्होंने दोनों को संबंध बनाने की छूट दे रखी थी. उनकी सहमति से ही वह रोजाना लड़के से संबंध बनाती थी. तब से लेकर अब तक वह छात्र से 41 बार संबंध बना चुकी है.