राहुल गांधी का सबसे बड़ा ब्यान अगर मैं 15 मिनट संसद में बोलूंगा तो पीएम मोदी खड़े नहीं हो पाएंगे..

rahul gandhi attacks pm narendra modi: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार केा PM नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है. राहुल गांधी ने News Agency ANI से बातचीत में कहा, ‘PM संसद में खड़े होने से डरते हैं. हमें 15 मिनट को भाषण मिल जाए संसद में PM खड़े नहीं हो पाएंगे. चाहे वह Rafael का मामला हो या, चाहे वो नीरव मोदी का मामला हो, PM मोदी खड़े नहीं हो पाएंगे.

rahul gandhi attacks pm narendra modi

देश में जारी cash किल्लत पर राहुल गांधी ने कहा कि PM मोदी ने देश की banking व्यवस्था को तहस-नहस कर दिया है. नीरव मोदी 30 हजार करोड़ लेकर भाग गया, लेकिन PM एक शब्द नहीं बोल पाए. हमारी जेब से 500 और 1000 रुपए के नोट छिनकर नीरव मोदी को दे दिया गया और हम ATM की लाइन में खड़े होने को मजबूर हैं.

rahul gandhi attacks pm narendra modi

अपने संसदीय क्षेत्र में गए हुए हैं राहुल गांधी

मालूम हो कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में हैं. सोमवार को उन्होंने पाली गांव में उन्होंने किसानों की समस्याएं सुनी. किसानों ने राहुल को सिंचाई की दिक्कत, खराब सड़क, आवारा जानवरों से परेशानी और फसल के उचित दाम न मिलने जैसी समस्याएं बताईं. राहुल ने उनकी समस्याएं संसद में उठाने का भरोसा दिलाया.

तीन दिवसीय अमेठी-रायबरेली दौर के लिए राजधानी लखनऊ स्थित अमौसी airport पहुंचे, जहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, पूर्व राज्यसभाउ सदस्य प्रमोद तिवारी समेत कई नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ प्रदान कर उनका स्वागत किया, वहीं कुछ कार्यकर्ताओं ने राहुल को घेर लिया और पार्टी की प्रदेश इकाई में दलालों को संरक्षण दिए जाने व पैसे लेकर टिकट बांटने की शिकायत की.

राहुल ने कार्यकर्ताओं की बात सुनी और कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया.

इसके बाद अमेठी रवाना हो गए. राहुल गांधी रास्ते में हैदरगढ़ में रुके और एक खेत में काम करते हुए किसानों से बात की और उनकी समस्याएं सुनी. अमेठी में राहुल शुकुल बाजार में वरिष्ठ कांग्रेस नेता उमानाथ द्विवेदी के निधन पर उनके घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी.

इसके बाद वह पाली गांव में किसानों से मिले और उनकी समस्याओं को जाना. उन्होंने कहा कि वह किसानों की समस्याओं को लेकर गंभीर हैं, ये सारी बातें संसद में उठाएंगे.

और पढ़े: जब आमने-सामने आए Rahul Gandhi और Amit Shah तो राहुल ने कुछ ऐसा किया कि हर जगह…

——

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …