कैटरीना के जाली पास्पोर्ट से लेकर से आयुष्मान खुराना की मृत्यु तक की खबर, जानिए अफवाहों के बारे में

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड स्टार की जिंदगी अफवाहों से भरी रहती है। बॉलीवुड की चकाचौंध दूर से ही देखने में अच्छी लगती है। लेकिन बॉलीवुड में अपना नाम और मुकाम हासिल करने के लिए लोगों को बहुत कुछ खोना पड़ता है। सितारे की लाइव सोशल मीडिया पर काफी अच्छी मालूम पड़ती है। लेकिन यह मुकाम सुकून को करें हासिल होता है। इंडस्ट्री से जुड़े सितारे आए दिन अपने बारे में ऐसी अफवाह सुनते हैं कि उनका दिमाग खराब हो जाता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड सितारे की निजी खबर रिपोर्ट्स के माध्यम से सुर्खियों में आती रहती है। बहुत बार तो अफवाह सही भी साबित होती है। तो कई बार ऐसी अफवाह गलत भी साबित होती है। बात किसी अभिनेत्री की शादी से पहले प्रेग्नेंट की हो या फिर उनपर उठाए गए कोई सवाल पर, पर्दे के पीछे इन सितारों को लेकर ऐसी ऐसी अफवाह सुनने को मिलती है जो लोगों को लोगों के होश उड़ा देती है।तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही बिना सिर पैर की अफवाहो के बारे में बताएंगे।

करीना कपूर खान बचपन में थी प्रेग्नेंट

आपको बता दिया जाए कि करीना कपूर खान बॉलीवुड की डिवा मानी है। वह अपनी अदा से लोगों को घायल कर देती है। करीना कपूर फिलहाल सैफ अली खान की पत्नी है। और उनके दो बच्चे हैं। हालांकि अफवाहो को लेकर उनका नाम भी हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। करीना कपूर अक्सर अपने काम और अफेयर के वजह से चर्चाओं से घिरी रहती है। एक बार करीना को लेकर ऐसी अफवाह सुनने में आई थी कि जब नौवी क्लास में थी तब वह प्रेग्नेंट हो गई थी और उन्होंने अपने अबॉर्शन भी करवाया था।

कैटरीना कैफ के पास है जाली पासपोर्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by katrina_kaif (@kaitrinakaif_cuty)

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी की चर्चाओं के वजह से सुर्खियों में है। कैटरीना कैफ को लेकर अफवाह यह सुनने को मिली थी कि वह एक जाली पासपोर्ट के साथ भारत में रह रही है। दरअसल यह बात 2011 की है और उस वक्त एक के बाद एक हिट फिल्म देखकर वह शोहरत हासिल कर रही थी। कैटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अब थक चुकी है अपनी पहचान बता बताकर। उन्हें समझ नहीं आता है कि है कि लोग पहचान पर प्रश्न हमेशा क्यों उठाते हैं। जबकि उनकी मां ब्रिटेन से है और उनके पापा इंडियन है। इसीलिए वह भी इंडियन हुई ना। लेकिन उन्हें लोग ऑफ इंडियन कहकर हमेशा पुकारते हैं। उन्होंने आगे बताया है कि वे लोगों से पूछना चाहेंगे कि अगर वे ऑफ इंडियन है तो फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी तो ऑफ इंडियन है।आखिरकार उनके पिता राजीव गांधी भी तो इंडियन ही है। लेकिन उनकी मां सोनिया गांधी एक विदेशी है लेकिन जब राहुल गांधी इंडिया इंडियन हो सकते हैं तो फिर कैटरीना कैफ इंडियन क्यों नहीं हो सकती है। हालांकि इस बयान के बाद कैटरीना कैफ हो बहुत सुर्खियों में आ गई थी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर का रिश्ता

<code

>

सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में ब्रेक देने वाले करण जौहर के बारे में कहा जाता है कि वह एक्टर के साथ रोमांटिक तौर पर जुड़े थे। यह भी बताया जाता है कि दोनों 2 साल तक साथ में रहे थे। दिल्ली के रहने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा एक मॉडल के रूप में मुंबई आए थे। लेकिन जल्द ही उन्होंने के धर्मा प्रोडक्शंस के एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया और अपना अभिनय करियर की शुरुआत किया था।

17 साल की प्रियंका चोपड़ा को शाहरुख खान ने शादी का दिया था प्रस्ताव

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा करियर की शुरुआती दिनों में बड़े बड़े अभिनेताओं से दोस्ती करती थी। जिनमें बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का नाम भी शामिल है। 21 साल पहले 2000 में मिस इंडिया कंपटीशन के दौरान शाहरुख खान ने सबसे पहले प्रियंका चोपड़ा से शादी करने के लिए उन्हें प्रपोज किया था। इवेंट के समय शाहरुख खान ने उस वक्त सिर्फ 17 साल की लड़की प्रियंका चोपड़ा को प्रेजेंस ऑफ माइंड चेक करने के लिए एक सवाल किया था। लेकिन उन्होंने पहले ही बता दिया था कि यह एक काल्पनिक सवाल है। बाद में यह भी अफवाह सुनने को मिला था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और गौरी खान को बिना बताए शादी कर ली। हालांकि यह सब अफवाह गलत साबित हुई।

रीना रॉय की बेटी है सोनाक्षी सिन्हा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

आपको बता दिया जाए कि इसे एक अजीब इत्तेफाक ही बोल सकते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल कुछ हद तक उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा की एक्स गर्लफ्रेंड रीना रॉय के साथ मिलती जुलती है। रीना और शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर के बारे में तो हर कोई जानता है। लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई थी। ऐसे में जब सोनाक्षी की फिल्म एंट्री हुई तो। लोग उनकी शक्ल की तुलना रीना रॉय से करने लगे थे।

आयुष्मान खुराना की मृत्यु की अफवाह

आपको बता दिया जाए कि अपने बारे में अब तक की सबसे विचित्र अफवाह पूछे जाने पर विकी डोनर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि उन्हें एक बार उनकी निधन की रिपोर्ट ऑनलाइन सुनने को मिली थी। 2013 में यों की शूटिंग के दौरान आयुष्मान खुराना ने एक समाचार रिपोर्ट में पढ़ा था कि स्विजरलैंड में उनकी मृत्यु हो गई है।

महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी है आलिया भट्ट

बता दिया जाए कि बॉलीवुड की सबसे विचित्र और बेतुकी अफवाहों में से एक है।आलिया ने खुद महेश भट्ट और पूजा भट्ट की जैविक बेटी होने की अफवाहों के बारे में बताया था। और यह सवाल पूछे जाने पर आलिया भट्ट ने है एक सिरे से खारिज कर दिया था। आपको बता दिया जाए कि आलिया भट्ट और पूजा भट्ट सौतेली की बहने है।

बच्चन परिवार की अफवाह

<code

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

>

बच्चन परिवार के लगभग सभी सदस्य फिल्मों में काफी सक्रिय नजर आते हैं। और उन्हें लेकर भी बहुत तरह की बातें सामने आती रहती है। हालांकि बिग बी अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक बेहद ही घटिया अफवाहे चर्चाओं में आई थी। यह बताया जा रहा था कि आराध्या अभिषेक की नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की बेटी है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *