इस राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव वाला रहेगा साल, यह कर सकती है परेशान

कुंभ राशि के लोगों को इस साल करियर के मामले में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। साल की शुरुआत आपके पेशे में कुछ बदलाव ला सकती है। पेशे के दशम भाव का स्वामी इस दौरान केतु के साथ रहेगा, जो व्यापार प्रतिनिधियों के लिए प्रतिकूल सौदे ला सकता है। नौकरीपेशा जातकों के लिए भी यह समय चुनौतीपूर्ण रहने की संभावना है क्योंकि इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र की राजनीति से जूझना पड़ सकता है, जिससे आपको अपने वर्तमान संगठन में काम करना जारी रखना बहुत मुश्किल लग सकता है। इस दौरान कुंभ राशि के जातकों को नौकरी से हाथ धोना पड़ सकता है।

वार्षिक करियर राशिफल 2022 के अनुसार अप्रैल के महीने में एकादश भाव का स्वामी बृहस्पति आपके दूसरे भाव में गोचर करेगा, जो आपके लिए विशेष रूप से उद्यमियों के लिए सकारात्मक परिणाम ला सकता है। इस दौरान आप कुछ लाभदायक सौदे कर सकते हैं जिससे आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। जुलाई तक का यह समय कुछ नए लोगों से संपर्क बनाने और फर्म और अपने उत्पादों की मार्केटिंग के लिए मजबूत हो सकता है क्योंकि इस दौरान आप अपने लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

अप्रैल के बाद दशम भाव पर गुरु की दृष्टि होगी, जो आपके पेशे में स्थिरता ला सकती है। कुंभ राशि के उन लोगों के लिए यह अवधि सकारात्मक हो सकती है जो उच्च पद पर आसीन हैं या आधिकारिक, प्रशासनिक नौकरी या सरकारी नौकरी कर रहे हैं। इस अवधि के दौरान, आपको अपने प्रबंधक और सहकर्मियों के बीच अच्छी प्रतिष्ठा और सम्मान प्राप्त करते हुए देखा जा सकता है। साथ ही इस दौरान अपनी मेहनत को नज़रअंदाज करना हर किसी के लिए मुश्किल काम हो सकता है, जिससे आपको इस दौरान अपनी मेहनत और क्षमताओं के लिए हर तरह का प्रोत्साहन मिल सकता है, चाहे वह आर्थिक रूप से हो या मौखिक रूप से। में होना

कुम्भ राशि के जातकों के लिए करियर भविष्यवाणी 2022 के अनुसार, वर्ष के अंतिम दो महीने कुछ अनिश्चितता लेकर आ सकते हैं क्योंकि इस दौरान अष्टमेश आपके व्यावसायिक भाव से गोचर करेगा। ऐसे में सट्टा बाजारों में कारोबार कर रहे लोगों को सलाह दी जाती है कि वे ज्यादा निवेश न करें क्योंकि इस दौरान आपको नुकसान होने का खतरा अधिक रहेगा। इस दौरान नौकरी में परिवर्तन या जबरन तबादला होने की भी संभावना है। आपको किसी अन्य विभाग में तैनात किया जा सकता है जो आपकी दक्षता के विपरीत होगा।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *