मालदीव से वापस लौटते ही मलाइका ने अपने नए फोटो शूट से खींचा ध्यान, चाहने वालों ने से ‘शेरनी’ तक…

बड़े पर्दे की मशहूर अदाकारा और आइटम गर्ल के नाम से बॉलीवुड के गलियारों में मशहूर मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने नए फोटोशूट की झलक दिखा दी है. इन तस्वीरों में मलाइका बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को इनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं.

इस कड़ी में आगे आपको बता देगी मलाइका द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कॉमेंट कर रहे हैं और कुछ फैंस ने तो उन्हें शेरनी तक कह को संबोधित कर दिया है.

गौरतलब है कि हाल ही में कुछ दिन पहले मलाइका, बॉलीवुड सुपरस्टार अर्जुन कपूर के साथ मालदीव से छुट्टियां बिताकर वापस लौटी हैं और वेकेशन से वापस लौटते ही उन्होंने अपने नए फोटोशूट सोशल मीडिया पर अपलोड करके हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है.

हम आपको बता दें कि जो तस्वीर इन्होंने शेयर की है इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने गोल्डन रंग की ज्वेलरी कैरी की हुई है, जोकि उनकी ड्रेस के साथ बहुत अच्छा लग रहा है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड की आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा को एनिमल प्रिंट की ड्रेसेस काफी पसंद आती हैं और ये तस्वीरें भी इस बात का सबूत है. अभी हाल ही में कुछ महीने पहले ही मलाइका ने ये फोटोशूट करवाया था और ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुई थी. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा के पास एनिमल प्रिंट में ही कई ड्रेसेस हैं और उन्हें कई बार इन ड्रेसेस में स्पॉट किया गया है. एनिमल प्रिंट ड्रेसेस प सालों से मलाइका के पसंद रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *