ईशा देओल का झलका दर्द, बताया- रात होते ही हम तीनों को अकेला छोड़ कर चले जाते थे पापा, जानिए मामला

बॉलीवुड के अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की लव स्टोरी के चर्चे हमेशा ही बॉलीवुड में होते ही रहते हैं वहीं दोनों की जोड़ी फिल्मों के साथ-साथ रियल लाइफ में भी जबरदस्त हिट रही है वहीं यह जोड़ी कई बार अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आए हैं कई बार इंटरव्यू के दौरान दोनों एक दूसरे से अपनी खूबसूरत बोर्डिंग शेयर करते हुए भी नजर आ जाते हैं! वही धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का एक ही साथ शेयर किया है जो शायद ही आप लोग जानते होंगे!

दरअसल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की पहली मुलाकात फिल्म तुम हसीन मैं जवान के सेट पर हुई थी वहीं इसी के बाद इस जोड़ी ने 40 से ज्यादा फिल्मों के अंदर एक साथ काम किया है कहा तो यह जाता है कि धर्मेंद्र हेमा मालिनी की अदाओं से इतने दीवाने हो गए थे यह सच है कि जब धर्मेंद्र को हैवानी से प्यार हुआ था तब वह पहले से ही शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे भी थे!

लेकिन किसी भी चीज की परवाह किए बिना धर्मेंद्र ने दूसरी बार शादी रचाई लेकिन हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी को तलाक कभी नहीं दिया था वही पहली पत्नी प्रकाश कौर को बिना तलाक दिए ही है हम आने से धर्मेंद्र निषाद चाहिए हेमा मालिनी उनकी दूसरी पत्नी है और धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं बड़ी बेटी ईशा देओल और छोटी बेटी अहाना देओल!

धर्मेंद्र और उनके परिवारों के लिए थोड़ा मुश्किल भरा अवश्य रहा था लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी अभिनेता ने अपने दोनों ही परिवार को बराबर का समय दिया है एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने इस बात का जिक्र किया था कि ऐसे तो रोज पापा बचपन में हम से मिलने आया करते थे लेकिन एक बात का हमेशा सोचता था कि वह कभी भी रात को हमारे साथ नहीं रुका करते थे!

जैसे ही रात हो जाती थी तो वह हम तीनों को अकेले छोड़ जाया करते थे हम तीन यानी कि मम्मी हेमा मालिनी, अहाना और मैं! इतना ही नहीं बल्कि इस बारे में ईशा देओल आगे कहती है कि कभी-कभी घर पर ही रुक जाती थी तो हम बहुत हैरान होते थे मैं मम्मी से पूछा करती थी कि पापा ठीक तो है वह आज हमारे साथ रुक रहे हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *