अचानक से रणबीर का नाम सुनकर शर्म से लाल हुई आलिया भट्ट फिर ऐसे कर लिया खुद को कंट्रोल

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म आरआरआर का ट्रेलर आज यानी 9 दिसंबर को लॉन्च हो गया है. इस दौरान फिल्म की पूरी कास्ट एक साथ स्पॉट की गई। आलिया ने सभी कलाकारों के बीच सारी लाइमलाइट लूट ली। लाल रंग की साड़ी में वह कमाल की लग रही थीं और रणबीर से जुड़ा एक सवाल पूछे जाने पर एक्ट्रेस और भी खूबसूरत लगने लगीं।

आलिया भट्ट ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में लाल रंग की साड़ी पहनकर शिरकत की। आलिया एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा RRR में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वह राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। ट्रेलर लॉन्च के बाद पूरी टीम ने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान पत्रकार ने आलिया से ‘आर’ शब्द के बारे में पूछा।

https://www.instagram.com/reel/CXQw7twqyvv/

पत्रकार ने पूछा कि क्या R शब्द आपके जीवन में भाग्यशाली है। जिस पर वहां मौजूद लोग हंसने लगे। वहीं आलिया भट्ट ने शरमाते हुए कहा कि वह इस सवाल से हैरान हैं। उन्होंने कहा कि मैं स्तब्ध हूं। मेरे पास जवाब नहीं है। फिर वह खुद से बात करती है और कहती है, ‘मैं बुद्धिमान बनने की कोशिश कर रही हूं’, यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि एक अच्छा जवाब है। एक विराम के बाद, आलिया ‘जी’ बोलती है और फिर कहती है ‘आर एक प्यारा अक्षर है और वह भी प्यारे है’।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *