Jiyo और Redmi फ़ोन को भूल जाइये, अब 1,500 में खरीदें ये जबर्दस्त स्मार्टफोन !

Cheapest Smartphone: Jiyo और Redmi फ़ोन को भूल जाइये, अब 1,500 में खरीदें ये जबर्दस्त स्मार्टफोन ! अगर आप एक सस्ता Mobile Phone लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है! जी हाँ, भारत में कुछ समय पहले आई कंपनी Cubot ने भारत में अपना लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन लॉन्च (Smartphone launch) करने की तैयारी में है!

Cheapest Smartphone-

यह कंपनी अकेली ऐसी चीनी कंपनी (Chinese Company) है जो Xiomi को टक्कर दे सकती है! कंपनी अपने आने वाले फोन पर बेहतरीन लॉन्च डिस्काउंट देगी! जैसा कि अपने Xiomi Redmi 5A के मामले में देखा था! इस फोन का नाम होगा Cubot S Pro!

चलिए बात करते हैं इस स्मार्टफोन के Features और Specification के बारे में –

Cubot के इस बजट Smartphone में 5.99 Inch बेजल-लेस डिस्प्ले (Bezel-less Display) मिलती है! इसे Snapdragon 430 द्वारा संचालित किया गया है! जो कि बजट स्मार्टफोन के लिए एक बेहतरीन प्रोससर (Great processor) है! इसमें बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए 4 GB RAM और 64 GB Storage मिलेगा!

कैमरा डिपार्टमेंट में इसे 12+16 Megapixel Dual Rear Camera और फ्रंट में 8 Megapixel का सेल्फी शूटर मिलेगा! इसे पावर देने का काम 4000 mAh की एक पावरफुल बैटरी करेगी!

Cubot के इस Budget Smartphone की लॉन्च कीमत मात्र 4,599 है! हालाँकि कंपनी अपने पहले 1,000 Costumer को इसे मात्र 1,500 में देगी! ये फोन इस साल जून में लॉन्च होने वाला है!

और देखें – अगर जेब में नहीं है ATM Card, तो ऐसे निकाले ATM मशीन से पैसा …

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …