राजस्थानी दुल्हन बन शादी करेंगे कैटरीना कैफ, पहले भी इन अभिनेत्रियों ने धारण किया है राजस्थानी गेटअप

बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक तमाम अदाकारा ने राजस्थानी दुल्हन बन फैशन के नए गोल समाज में स्थापित कर दिए हैं. इसी कड़ी में अगला नाम कैटरीना कैफ का होने जा रहा है. अब आपको बता दे की विक्की-कैटरीना राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में कैटरीना के शादी के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज चल रही हैं.

इस कड़ी में पहला नाम वर्तमान समय की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट का है. इन्होंने फिल्म कलंक में राजस्थानी दुल्हन का किरदार निभाया था. आलिया लंबे घूंघट और ज्वैलरी में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

इस कड़ी में अगला नाम ऐश्वर्या राय का है. इन्होंने फिल्म जोधा-अकबर में राजस्थान की राजकुमारी से लेकर एक महारानी तक का किरदार निभाया था. ऐश्वर्या का राजस्थानी दुल्हन का गेटअप फैंस को काफी पसंद आया था. उनके फैंस को उनका यह लोग को पसंद आया था.

हम बता दें कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म पद्मावत में एक राजस्थानी रानी का किरदार निभाया है. दीपिका पादुकोण के लुक ने मेजर फैशन गोल्स सेट किए हैं.

सोनम कपूर ने प्रेम रत्न धन पायो में आज के जमाने की राजस्थानी महिला का किरदार निभाया था. इस फिल्म में सोनम का लुक काफी ग्लैमरस था.

रानी मुखर्जी ने भी बॉलीवुड फिल्म पहेली में एक राजस्थानी आम महिला का किरदार निभाया था. रानी का लुक आम महिलाओं से प्रेरित था. जो कि उस समय को पसंद किया गया था.

इस कड़ी में आखरी नाम जी टीवी के सीरियल जोधा-अकबर सीरियल की एक्ट्रेस का राजस्थानी गेटअप फैंस द्वारा काफी पंसद किया जाता था. और यह सीरियल खूब चला था.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *