आशा भोंसले की पोती नहीं संभाल पाई अपनी ड्रेस, बार-बार किया ढकने का जतन

आशा भोसले अपनी शानदार सिंगिंग के लिए जानी जाती हैं। पुराने जमाने में गाए गए उनके गाने आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं. लेकिन अब उनकी पोती का जमाना आ रहा है, जो अब धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर छा रही है. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान वह काफी असहज नजर आईं.

जनाई की फिसलने लगा टॉप

आशा भोसले की पोती जनाई भोसले को सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान जनाई ने स्ट्रैपी टॉप और स्कर्ट पहनी हुई थी। उसने अपने टॉप को शॉल से ढक लिया। लेकिन वीडियो में साफ दिख रहा था कि जनाई इस आउटफिट में काफी असहज नजर आ रही हैं. उन्हें बार-बार अपना टॉप और शॉल संभालना पड़ता था।

https://www.instagram.com/reel/CXP-xdeKvgq/

जनाई और सारा की साथी

मालूम हो कि सारा और जनाई एक दूसरे के जिम की दोस्त हैं। इन दोनों को अक्सर जिम जाते वक्त एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। इन दोनों ने मुंबई से हैदराबाद के लिए फ्लाइट ली है। जब पपराज़ी ने दोनों से पूछा कि वह हैदराबाद क्यों जा रही है, तो उन्होंने जवाब दिया कि लड़कियां मैट्रिक्स फाइट नाइट में भाग लेने जा रही हैं। इसे अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ होस्ट करने जा रही हैं।

जनाई भी गाना गाती है

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों को पता चला कि यह लड़की आशा भोंसले की पोती है. आपको बता दें कि जनाई भोसले अपनी दादी की तरह सिंगर हैं और देश के पहले ट्रांसजेंडर बैंड का हिस्सा भी रह चुकी हैं। जनाई ने महज 14 साल की उम्र में एक ट्रांसजेंडर बैंड के लिए गाना गाया था। जनाई को अक्सर अपनी दादी के साथ भी देखा जाता है। वह उनके कई कंसर्ट में गाने गाती नजर आती हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *