जियो एक बार फिर कस्टमर्स के लिए ऑफर लाया है, जियोफाई दे रहे फ्री 100GB डाटा..

jio new offer: गूगल ने इंडिया में अपने Home active speakers ‘Home’ और ‘Home Mini’ की बिक्री शुरू कर दी है। इसमें user गाने, video play करने के साथ ही अपना daily schedule भी प्लान कर सकेंगे। इसके अलावा भी कई स्पेशल feature इसमें दिए गए हैं। रिलायंस जियो इसके साथ एक ऑफर लाया है। जो आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। google home की कीमत 9,999 रुपए और home mini की कीमत 4499 रुपए है। इसके flipkart पर खरीदने के साथ ही 750 से ज्यादा retail stores से भी purchased किया जा सकता है.

jio new offer

jio new offer

क्या है जियो का ऑफर

जियो user यदि google home खरीदते हैं तो उन्हें जियो स्पेशल ऑफर दे रहा है। जियो customer को 100 GB डाटा अतिरिक्त मिलेगा। यह 10 voucher में 10-10GB करके मिलेगा। इन voucher की वैलिडिटी 1 साल की होगी। इसके साथ ही जियो user को Jiofi Device फ्री में मिलेगी। जियो prepaid ग्राहक ही इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। यह ऑफर Google होम या Chromecast device की खरीद पर उपलब्ध है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहक, Reliance Digital, Reliance DX Mini, jio store से डिवाइस खरीद सकते हैं.

999 रुपए वाली Jiofi फ्री में

ऑफर के तहत ग्राहकों को 999 रु. का एक फ्री JioFi डिवाइस और 1500 रु कीमत का 100 जीबी अतिरिक्त 4G डेटा मिलेगा, इसके लिए ग्राहक को कम से कम 149रु का पहला रिचार्ज कराना होगा साथ ही 99रु में Jio की prime membership लेनी होगी।

MyJio एप में 10 GB के 10 voucher यानि 100GB ग्राहक को मिलेंगे। जिसे MyJio app के माध्यम से 1 साल के भीतर रिडिम या भुनाया जा सकता है। साथ ही Jio SIM activation की तारीख 1 अप्रैल 2018 से पहले नहीं होनी चाहिए। ऑफर 10 अप्रैल 2018 से शुरू हो गया है।

क्या है google home मिनी

गूगल का google home मिनी एक स्पीकर है। इसमें वाईफाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है। इसके अलावा chromecast और chromecast audio built-in है. यह google home के सभी function के साथ आता है। ये स्पीकर Android 4.4 KitKat व उससे ऊपर, IOS 9.1 device को support करता है.

और पढ़े: बॉलीवुड के इस एक्टर को भारत का दूसरा अंबानी कहा जाता है…

——

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …