श्री देवी ने कराई थी कुल 29 बार सर्जरी, कुछ तो इन जगहों पर भी

Uncategorized

श्री देवी का देहांत मात्र 54 साल की उम्र में हो गया और पिछले दिनों फरवरी में बॉलीवुड की हवा हवाई दुनिया से अलविदा कह गई. जिससे पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है । यूं तो हम सभी जानते है कि श्री देवी अपने समय की जानी मानी सुपरहिट हेरोइन थी। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाई. पर उस खूबसूरती को संवारने के लिए उन्होंने काफी तरह के ट्रीटमेंट भी करवा रखे थे.

जानकारी के लिए आप सभी को बता दे की 50 साल की उम्र में श्री देवी ने तकरीबन 29 के करीब सर्जरी कराई हुई थी जिसमें नाक होंट
गाल शरीर के वो मुख्य हिस्से थे जिनकी श्री देवी ने सर्जरी क्री हुई थी क्यूंकि यही वो हिस्से है जहां दर्शकों को ध्यान सबसे ज्यादा जाता है. इससे अलग उन्होंने अपने और भी अंगो की सर्जर्जी कराई हुई थी. जहां तक है श्री देवी बॉलीवुड की पहली हेरोइन होंगी जिन्होंने खुद को मेंटेन करने के लिए इतनी सर्जरी कराई होंगी अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए उन्होंने ऐसा किया।

सूत्रों के मुताबिक एक बार श्री देवी का ट्रीटमेंट बिगड़ गया था ।जिसके चलते डॉक्टरस ने उनको डायट पिल्स और एंटी – ऐंजिग का सेवन करने को कहा था . काफी लोगों का मानना है कि श्री देवी को सूर्आत में कोई हार्ट की प्रॉब्लम नहीं थी शायद ये डायट पिल्स और एंटी – ऐंजिग दवाई का असर और यही उनकी मौत का कारण बनी। श्री देवी अपने मोटापे और फिगर को मेंटेन रखने के लिए भी डायट पिल्स लेती थी.

बॉलीवुड में अनेकों हेरोइंस है जो कि खुद को बोल्ड आकर्षक और सुंदर दिखने के लिए कई तरह की सर्जरी वगैरह करा रखी है.
इनमे शिल्पा शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पदुकोन लगभग बॉलीवुड जगत की अधिकांश हेरोइन सर्जरी का सहारा लेती है.
लेकिन श्री देवी जितनी सर्जरी शायद किसी ने ना करा रखी हो जानकारी के लिए आपको सूचित करदे श्री देवी की मृत्य 24 फरवरी को दुबई में हुई थी। जहां वे अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने पहुंची थी।