शुरू होगयी है रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की शादी की तैयारिया

Uncategorized

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में दाखिल है।वही अब यह खबर भी सुनने में आ रही है कि जल्द ही ये दोनों करेंगे शादी।

सुनने में आया है कि इनके माता-पिता ने इनकी शादी अगले 3-4 महीनों में तय कर दी है। शादी के सिलसिले में दीपिका के माता पिता पिछले हफते बंगलुरु से मुम्बई आये।

दीपिका के घर ‘प्रभा देवी’ में इन दोनों की शादी की तारीख तय की गई। इस मीटिंग के बाद स्टार्स फैमिली के साथ वर्ली में डिनर करने के लिए गए।रिपोर्ट के अनुसार ‘रणवीर और दीपिका’ डेस्टिनेशन वैडिंग करना चाहते है परंतु इनके पेरेंट्स चाहते हैं कि इनकी शादी मुम्बई में ही हो क्योंकि इन दोनों के अधिकांश रिश्तेदार दिल्ली और मुम्बई में ही रहते है।

इनके माता पिता चाहते हैं कि कोई भी रिश्तेदार इनकी शादी मिस न करे। खबरों के अनुसार रणवीर-दीपिका की शादी साउथ इंडियन रीति रिवाज़ों के साथ किसी हाई प्रोफाइल वेन्यू में की जाएगी। इनका ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा। दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी की शॉपिंग शुरू कर दी है जिसके कारण दीपिका 2 मार्च को ही लंदन शॉपिंग करने जा चुकी है। हो सकता है दीपिका की फैमिली बंगलुरु में भी एक रिसेप्शन करा सकती है।

आपको बता दे कि दीपिका रणवीर के साथ 5 साल से हैं। फ़िल्म ‘राम लीला’ की शूटिंग करते टाइम दोनो साथ आये थे और दोनों का रिलेशनसिप भी तभी से शुरू हुआ।