इस अनोखे अंदाज में क्रिकेट के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर दी बधाई

भारत के हिटमैन रोहित शर्मा को आज पूरे क्रिकेट वर्ल्ड कप में कौन नहीं जानता है. मुंबई इंडियंस को 5 बार आईपीएल ट्रॉफी दिलाने के साथ-साथ भारत के वनडे और टी20 बनने वाले रोहित शर्मा निजी जिंदगी में काफी हंसमुख और कमाल के इंसान हैं. ग्रीन क्रिकेटर होने के साथ-साथ एक अच्छे हस्बैंड और पिता है इस दुनिया में एक ही रिश्ता है जो निस्वार्थ भाव से निभाया जाता है और वह है पिता और बेटी का. बता दें कि पिता कि हमेशा से ही बेटियां लाडली होती हैं. बेटी को अगर किसी परेशानी में पिता देख ले तो उनसे रहा नहीं जाता कुछ ऐसा ही रिश्ता क्रिकेट के हिटमैन रोहित शर्मा और उनकी बेटी समायरा शर्मा के बीच है.

बता दें कि रोहित शर्मा और उनकी वाइफ रितिका सजदे ने अपने-अपने स्टाग्राम काफी प्यारे तरीके से बेटी समायरा को पहले जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं इन दोनों ने अपनी फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें रोहित और रितिका समारा के साथ नजर आ रहा है. दोनों ही इस तस्वीर में काफी प्यारे लग रहे हैं रोहित ने अपनी लाडली बेटी को विश करते हुए लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे लिटिल कूकी मॉन्स्टर…तुम्हारे आने से हमारी जिंदगी उत्साह और आनंद से भर गई है। वहीं, रितिका ने लिखा है कि, ‘हमारा बेबी एक साल का हो गया…हैप्पी बर्थडे सैमी…ये साल हमारे जीवन का सबसे अच्छा, चुनौतीपूर्ण, मजेदार साल रहा है और ये सिर्फ तुम्हारीं वजह से हो पाया इसके लिए तुम्हारा शुक्रिया.’

पता देखिए रोहित शर्मा की रितिका से शादी 13 नवंबर 2014 को हुई थी. 4 साल बाद दोनों 30 दिसंबर 2018 को एक प्यारी सी बच्ची के माता-पिता बन कि जब 30 दिसंबर 2018 को रितिका ने बेटी को जन्म दिया था. तब उस समय रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से आस्ट्रेलिया के दौरे पर गए थे लेकिन जब उन्हें पता चला कि उनके घर लक्ष्मी आई है तो वह सीरीज को बीच में ही छोड़ कर घर वापस लौट आए थे.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *