सनी लियोन के घर घूंजी एक साथ दो बच्चों की किलकारी, आगे पढ़ें..

Uncategorized

दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बॉलीवुड में नाम कमाने वाली हसीन और चंचल एक्ट्रेस सनी लियोन और उनके पति डेनियर दो बेटों के माता-पिता बन गए हैं, जिन्हें उन्होंने सरोगेसी जिसका अर्थ है किराये की कोख से पाया है।अब सनी लियोन का परिवार पूरा हो गया है। जिसमें उनके तीन बच्चे हैं, जो कि दो लड़के हैं और एक लडक़ी है।

 

 

सनी लियोन के दोनों का बेटों के नाम भी रखे जा चुके हैं, नोह और अक्षर। सनी लियोन की बेटी का नाम निशा है जिसे उन्होंने पिछले साल गोद लिया था।

सनी लियोन ने अपने दोनों बच्चों की फोटो शेयर करते हुए कहा कि, “भगवान की योजना, 21 जून, 2017 का दिन था, जब डेनियर और मुझे पता चला कि हम कुछ ही दिनों में तीन बच्चों के माता-पिता बन सकते हैं। हमने परिवार बसाने की कोशिश की और इतने सालों बाद अब अशर सिंह वेबर, नोह सिंह वेबर और निशा कौर वेबर के साथ परिवार पूरा हो गया”।

सनी लियोन ने अपने खुशी की भाव प्रकट करते हुए यह तक कहा कि,” हमारे बेटों ने कुछ सप्ताह पहले ही जन्म लिया है लेकिन कई सालों से वे हमारे दिलों और आँखों में जीवित थे। भगवान ने हमारे लिए एक खास योजना बनाई थी और हमें एक बड़ा परिवार दिया। हमें अपने तीन खूबसूरत बच्चों के गौरवशाली माता-पिता हैं। सभी के लिए सरप्राइज”।

सनी लियोन ने बच्चों की सरोगेट माँ को भी धन्यवाद दिया और उन्होंने बताया कि सनी ओर वेबर बच्चों के बायोलॉजिकल माता-पिता हैं। माता-पिता बनना हर जोड़े के लिए एक खास पल होता है, तो हम सबकी दुआएं हैं कि सनी लियोन और डेनियर वेबर का परिवार में खुशियां ही खुशियां आएं।