सोशल मीडिया पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘माधवी भिड़े’ की बोल्ड पिक्चर हुई लीक

Uncategorized

लोगो का मन पसंद शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हसी और ठराको से भरा हुआ है। सीरियल के सभी सितारों ने अपनी एक अलग और खास पहचान बनाई है। आज हम बात करेंगे अपनी मन पसंद माधवी भाभी की जिनका नाम है सोनालिका जोशी।

इनका जन्म महाराष्ट्र में 5 जून 1976 में हुआ था। उनके कैरियर की शुरुआत मराठी फिल्मों से हुई और उन्होंने मराठी फिल्मों के अलावा भी कई ऐड किये।

माधवी भाभी उर्फ सोनालिका जोशी के निजी जीवन की बात करे तो वह बहुत धार्मिक है। उनके पति का नाम है समीर जोशी। सोनालिका उर्फ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की माधवी भाभी आज घर घर मे जानी जाती है। उनको इस सीरियल में बहुत ही साधारण सा रोल मिला है। दर्शको में इनकी एक साधारण सी इमेज बन चुकी है परंतु इनका एक बोल्ड रूप भी है।

जिन्हें आप तस्वीरों में देख सकते हैं। माधवी उर्फ सोनालिका जोशी इस सीरियल में गोकुलधाम सेक्रेटरी के आत्माराम भिड़े की पत्नी का किरदार निभा रही है। इन दोनों की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते है। माधवी वास्तव में भी मराठी परिवार से हैं इसलिए वे इस सीरियल में भी मराठी रूप में दिखाई दे रही है।

 

नाटक में माधवी भाभी एक साधारण सा किरदार निभा रही है और साथ ही अचार पापड़ का बिज़नेस भी कर रही है परंतु इनकी तस्वीरे देख कर ऐसा नही लग रहा है ये वही माधवी भाभी है जोकि हम नाटक में देखते है।