खूबसूरती के मामले में ये 5 टेनिस खिलाड़ी कर देती है हिरोइनों को भी फैल

Uncategorized

टेनिस दुनिया के जाने माने खेलो में से एक है। आज हम आपको टेनिस के छेत्र की महिलाओं से भेंट कराने जा रहे हैं जिन्हें देख कर आप भी पिघल जाएंगे। वैसे तो हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक सभी महिला अभिनेत्रियां अपनी हॉट अदाओ के कारण पॉपुलर है लेकिन आज हम जिन टेनिस खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं वे भी किसी मॉडल से कम नही।

1. कैरोलीन वोज्नियाकी

डेनमार्क की रहने वाली कैरोलीन वोज्नियाकी ने 2005 में अपने टेनिस कैरियर के डेब्यू दिया। सन 2010 में वे दुनिया की नम्बर 1 खिलाड़ी बन चुकी थी बिना कोई टाइटल जीते। वे 2009 अथवा 2014 में U.S. ओपन में फाइनल तक पहुँच चुकी थी। कैरोलीन को खेल के मामले में क्या खूबसूरती के मामले में भी कोई टक्कर नही दे सकता। कैरोलीन गोल्फर रोरी से 2011-2014 तक रिलेशनशिप में भी थी। साथ ही ट्विटर पर इनके 3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स है।

2. मारिया शारापोवा

मारिया टेनिस की जानी मानी हस्ती है और इनको दुनिया की सबसे खूबसूरत टेनिस खिलाड़ी कहा जाता है। मारिया खूबसूरती की जीती जाती मिसाल है जोकि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। शरापोवा 4 ग्रैंड स्लैम जीत चुकी है। शरापोवा साथ ही अच्छी कमाई करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में भी शामिल है।

3. एना कोर्निकोवा

एना रूस से है जोकि टेनिस खिलाड़ी के साथ एक मॉडल भी है। एना की खूबसूरती मंत्रमुग्ध है जो भी उन्हें देखता है वह उनका दीवाना होजाता है। एना 2 आईटीएफ खिताब जीते हैं। एना ने 1998 में पूरी दुनिया मे 16 नम्बर की रैंक हासिल की परंतु अब वे टेनिस से सन्यास ले चुकी है।

4. मैंडी मिनेला

मैंडी लक्समबर्ग से हैं जोकि बाकी खूबसूरत महिलाओं से बिल्कुल पीछे नही है। इन्होंने 2 युगल खिताब , 9 सिंगल और आईटीएफ पर 5 डबल्स खिताब जीते हैं। मैंडी 2012 में दुनिया मे 66वे नम्बर पर पहुची थी साथ ही खूबसूरती के कारण उन्हें 2013 में सबसे सेक्सी खिलाड़ी चुना गया।

5. एना इवानोविच

एना इवानोविच बहुत पॉपुलर खिलाड़ी हैं जिकी ख़ूबसूती के चर्चे टेनिस जगत में चलते ही रहते हैं। जिन्होंने 2003 से अपने टेनिस कैरियर की शुरुआत की थी। ये ऑस्ट्रेलियन ओपन, इवानोविच फ्रेंच ओपन जैसे बड़े खिताब भी जीत चुकी है। 2008 में इन्होंने नम्बर 1 रैंकिंग हासिल की थी और साथ ही 16 डब्ल्यूटीए खिताब अपने नाम कर चुकी है।