अकेले में देखें उर्वशी रौतेला का ये वायरल होता वीडियो,अबतक करोड़ों लोग देख चुके हैं इस वीडियो को

Uncategorized

फ़िल्मी दुनिया में कुछ चींजे एक दम से बहुत ही अधिक चर्चित हो जाते है और चर्चित भी ऐसे कि उनका कोई तोड़ नहीं चाहे फिर वो किसी का डायलोग हो, गाने हो या डांस हो. अगर कुछ इस तरह का हिट होता है तो कई बार आप की पहचान बन जात है.

आज हम आप को एक ऐसे ही गाने के बारे में बता रहे है. आप सब को एक गाना जरुर याद होगा. हम बात कर आरहे उस गाने की जिसके बोल है ‘आशिक़ बनाया आपने’. ये गाना लोगों की जबान पर खूब चढ़ गया था. उस समय इस गाने के बोल हर तरफ सुनाई दे रहे थे.

ये गाना जिस फिल्म में था उसका नाम भी आशिक बनाया आपने इस फिल्म में मुख्य अभिनय किया था तनुश्री दत्त, इमरान हाश्मी और सोनू सूद  ने. इस गाने की जब भी चर्चा होती है तो इसको जिस तरह फिल्माया गया उसी की बात होती है. इस गाने के बोल्ड सीन्स लोगों के दिलों में बस गए थे. इस गाने को आज भी सबसे बोल्ड गानों में गिना जाता है. इस गाने में तनुश्री दत्ता और इमरान हाश्मी के बोल्ड सीन्स को फिल्माया गया था जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया गया था.

आज कल के समय में रीमेक को बहुत ही अधिक पसंद किया जा रहा जिसके बाद से ही बहुत सारे पुँराने गानों का रीमेक बना कर फिल्मों दिखाया जाता है. इस गाने के साथ भी वही किया जा रहा है. मतलब साफ़ है कि एक बार फिर आप का पसंददीदा गाना आप को नए तरीके से सुनने और देखने को मिलेगा. अगर आप को लग रहा हो कि पहले गाने में जो बोल्डनेस थी उसकी बात और थी तो आप को जरुर एक बार इस गाने को देखना चाहिए.

इस बार आप को ये गाना फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में देखने को मिलेगा. इस बार इस गाने पर अपना जलवा बिखेरा है हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने. इस गाने को गया है नेहा कक्कर और हिमेश रेशमिया ने.

आब तक हेट स्टोरी अपने बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती है. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला, विवान भाथेना, करण वाही, इहाना ढिल्लन और गुलशन ग्रोवर. इस वीडियो को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है.