ब्रेकिंग न्यूज़ : श्रीदेवी की मौत में साजिश पति बोनी को दुबई छोड़ने पर रोक,वजह जानकार उड़ जायेंगे आपके होश,बॉलीवुड में हड़कंप।

Uncategorized

श्रीदेवी के अचानक निधन से पूरा देश सदमे में है। उनके फैंस और परिवारवाले यह भरोसा नहीं कर पा रहे कि इतनी बड़ी सुपरस्टार इस दुनिया में नहीं रहीं। 54 साल की श्रीदेवी ने शनिवार को दुबई के जुमेरिहा अमिरात टॉवर होटल में अंतिम सांस ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हर कोई हैरान है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, श्रीदेवी नशे की हालत में बाथटब में गिरीं और उनकी डूब कर मौत हो गई। फैंस को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा कि श्रीदेवी ने इतनी पी ली थी कि उन्हें होश ही नहीं रहा। कुछ करीबियों का कहना है कि श्रीदेवी कभी शराब नहीं पीती थीं। इस मामले में दुबई पुलिस बोनी कपूर से पूछताछ कर रही है।

#FLASH Forensic report says, #Sridevi died from accidental drowning (Source: UAE’s Gulf News) pic.twitter.com/eWXdw1p1ZL— ANI (@ANI) February 26, 2018

बोनी अपने छोटे भाई संजय कपूर के साथ दुबई में हैं। संजय ही सारा पेपर वर्क पूरा कर रहे हैं। पीटीआई की खबर के अनुसार, दुबई पुलिस मोहित मारवाह के परिवार , बोनी कपूर और होटल स्टाफ से पूछताछ कर रही है। बोनी कपूर से यह भी कहा गया है कि वो तब तक दुबई छोड़कर ना जाएं जब तक सरकारी वकील उन्हें इजाजत ना दे।

#LiveUpdates on Sridevi’s death: The forensics department has yet to submit blood test results to #Dubai police for the release of actor #Sridevi’s body. It is expected in the next couple of hours. – https://t.co/lZnQAy6tUA pic.twitter.com/ARLz6gAOVu— Khaleej Times (@khaleejtimes) February 26, 2018

इसके अलावा श्रीदेवी के कॉल डिटेल भी खंगाले जा रहे हैं। सरकारी वकील ने श्रीदेवी के मेडिकल ट्रीटमेंट और उनकी सभी सर्जरी के डॉक्यूमेंट्स की भी जांच करने की मांग की है। वकील पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सहमत नहीं हैं। उन्होंने होटल के सीसीटीवी फुटेज की मांग की है।

#Mumbai: Fogging being done at Pawan Hans crematorium, in preparation for the last rites of #Sridevi pic.twitter.com/RL5gcFCWBV— ANI (@ANI) February 26, 2018

वहीं मुंबई में सभी को श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का इंतजार है। कल रात से ही बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अंतिम दर्शन के लिए श्रीदेवी के घर पर पहुंच चुके हैं। इनमें अर्जुन कपूर, ईशान खट्टर, करिश्मा कपूर, रजनीकांत, कमल हासन, सारा अली खान, फरहान अख्तर, जेनेलिया डिसूजा, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शामिल हैं।

खलीज टाइम्स के मुताबिक, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर करीब 3.30 बजे परिवार को सौंपा जाएगा और 7 बजे भारत पहुंचेगा। कुछ देर पहले यह भी खबर आई है कि श्रीदेवी 5.30 बजे होटल स्टाफ को बेसुध हालत में मिली थीं। बोनी कपूर ने डॉक्टर्स को फोन 9 बजे किया और मौत 10 बजे हुई। ऐसे में एक बार फिर श्रीदेवी की मौत की गुत्थी उलझ गई है।