इस दिग्गज बल्लेबाज़ ने अपनी ही बहन से कर ली थी शादी, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप भी

Uncategorized

इस दुनिया में ऐसे ऐसे बल्लेबाज हुए है जिन्होंने अपनी विष्फोटक बालेबाजी से अपना और अपने देश का नाम रोशन किया है!

और दर्शको का भरपूर मनोरंजन भी किया है!ऐसे ही एक खिलाडी है जिन्होंने अपनी प्रदर्शन से अपने देश का नाम रोशन किया है !आज हम बात कर रहे है पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी की !सभी जानते होगे कि शाहिद अफरीदी एक विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में जाने जाते है!

उनकी बल्लेबाजी के सामने दुनिया के बड़े से बड़े गेंदबाज भी कतराते है!आज हम आपको शाहिद अफरीदी की शादी के सम्बन्ध में आपको बताने जा रहे है!जिसकी हमेशा से ही चर्चा होती ही रहती है!

आपको हम बता दे कि शाहिद अफरीदी की पत्नी का नाम नादिया है लेकिन हम आपको बता दे कि नादिया कोई और नहीं शाहीद अफरीदी की बहन ही है!दरअसल शहीद अफरीदी ने अपने सगे मामा की बेटी नादिया से शादी की है!जो रिश्ते में उनकी बहन ही लगती है!

बता दे की शाहिद और नादिया की शादी २२ अक्टूबर २००० में हुई थी!और अब इन दोनों की चार बेटियां भी है!आपको बता दे कि शाहिद अफरीदी अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए हमेशा से ही जाने जाते थे!और कई बार इन्होने सिर्फ ३७ गेंदों और ४५ गेंदों में भी शतक बनाया है!

शहीद अफरीदी केवल १६ साल की उम्र से ही पकिस्तान के लिए क्रिकेट खेल रहे है!और शाहिद अफरीदी ने अपने कैरियर के दूसरे ही मैच में श्री लंका के खिलाफ अपना पहला शतक बनाया था!आपको यह जान कर हैरानी होगी कि शहीद अफरीदी वन डे क्रिकेट में सबसे कम उम्र में शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी है!

शाहिद अफरीदी हमेशा ही शोशल मिडिया पर भी एक्टिव रहते है!और लगातार वह अपने फैन्स के संपर्क में बने ही रहते है!और अपनी फोटो भी सोशल मिडिया पर अपलोड करते रहते है!तो दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो अपनी प्रतिक्रिया दीजिये!