कभी कैटरिना कैफ के पीछे ताली बजाता ये बच्चा हैं आज टीम इंडिया का सबसे बड़ा स्टार, ZOOM करके देखने पर उड़ जाएगे होश…

Uncategorized

क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच में हमेशा से गहरा सम्बन्ध रहा हैं. बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स क्रिकेट और क्रिकेट के खिलाडियों में दिलचस्पी रखते हैं.

पिछले साल हुई विराट कोहली के शादी इसका सबसे बड़ा प्रमाण हैं, इसके आलवा क्रिकेटर्स का नाम बॉलीवुड के हेरोइन के नाम के साथ जुड़ता रहता हैं, कभी कभी ये खबरे झूठी होती हैं ती कभी कभी इन ख़बरों में सच्चाई होती है.

आज हम आपको टीम इंडिया के एक ऐसे क्रिकेटर से मिलवाने जा रहे हैं, जो बच्चा कभी स्टेडियम में कटरीना  कैफ के पीछे बैठ कर ताली बाजाता था.

जिस क्रिकेटर की हम यहाँ पर बात कर रहे हैं उस क्रिकेटर का नाम जसप्रीत बुम्राह हैं, आज हम आपके लिए एक तस्वीर लेकर आये हैं उपर दिख रही तस्वीर में एक बच्चा कटरीना कैफ के पीछे बैठकर ताली बजा रहा है. जसप्रीत बुम्राह भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हैं. भारतीय टीम में बुम्राह काफी अहमियत रखते हैं. बुम्राह को टीम इंडिया में योर्कर किंग के रूप में जाने जाते हैं, ये तस्वीर साल 2008 की हैं जहाँ पर कटरीना कैफ जहाँ पर कटरीना कैफ बंगलौर के एक मैच में उन्हें सपोर्ट करने पहुंची थी, बुम्राह भी बंगलौर की जेर्सी पहने हुई दिखाई पड़ रहे  हैं.

बुम्राह का नाम साऊथ की एक अभिनेत्री के साथ भी जोड़ा जा चूका हैं दरअसल भारतीय टीम के सफल गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के संबंध में हम आपको एक राज बताने जा रहे हैं. जिनके प्यार में एक अभिनेत्री पागल हैं.  गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की दीवानी अभिनेत्री राशि खन्ना हैं. राशि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं। उन्होंने जिल, हाइपर, बंगाल टाइगर, शिवम और सन ऑफ सथ्यमूर्ति-2 में काम किया है. फिलहाल बुम्रह टीम इंडिया के के साथ साऊथ अफ्रीका में हैं और वहां पर भारतीय टीम को सिरीज जिताने में अपनी भूमिका अदा कर रहे हैं