हर शख्स इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ एक रात बिताने को था तैयार, पर एक दिन

Uncategorized

मित्रों हमारी बॉलीवुड में बहुत सी फिल्‍मों का दौर रहा है, जैसा कि आप लोग जानते होगें कि पहले के दशक में कुछ ऐसी फिल्‍मे आयी थी जिसमें बहुत ही अजीबो गरीब अभिनय हुआ करते थे.

अधिकतर देखा जाता है, डरावनी फिल्‍मों में कई ऐसे सेक्‍सी सीन दिये जाते थे, आज हम एक ऐसी अभिनेत्री की बात करने वाले है, जिसके साथ हर कोई रात बीताने को सोचता है। 

दरअसल पहले के दशक में जो भी डरावनी फिल्‍में आई है, उसमें भूतनियों के अभिनय करने वाली अभिनेत्रिया बहुत ही खूबसूरत होती थी, अगर हम पहले के दशक की बात करें तो एक फिल्‍म आयी थी वीराना जो कि देखने में बहुत ही भयावक फिल्‍म थी।

आपको बतो दे कि इस फिल्‍म की अभिनेत्री को देखकर अन्‍य अभिनेत्रियों को भूल जायेगें।

क्योंकि इस भूतनी से अधिक खूबसूरत भूतनी आज तक किसी ने नहीं देखी होगी, वीराना फिल्म में नजर आई भूतनी का वास्तविक नाम जैस्मिन है, इतनी खूबसूरत है, कि देखने के पश्‍चात लोगों का दिल और दिमाग इन्‍हीं के बारे में हमेशा सोचता रहता है। यहां तक सभी लो इस अभिनेत्री के नाम की आहें भरते है, जैस्मिन दिखने में बहुत ही हॉट अभिनेत्री है, इसी लिये इनके सब कायल है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि जैस्मिन वीराना फिल्‍म के पहले भी दो फिल्‍मे कर चुकी थी, जिनके नाम सरकारी अतिथि व डाइवोर्स रहा था। जैस्मिन ने जब वीराना फिल्म की तब उनके अभिनय के दीवाने कई डॉन भी हो गए जो उन्हें अपनी माशूका बनाने पर तुले हुए थे जैस्मिन उनसे बचकर अपने मुल्क को छोड़कर अमेरिका चली गई, वहीँ किसी आम नागरिक से विवाह कर लिया। खबर ये भी है कि वे अब भी वहीँ है व गुमनामी की ज़िंदगी जी रहीं है,

एक समाचार ये भी है कि इन दिनों जैस्मिन जॉर्डन में है व अपने पति के साथ साधारण ज़िंदगी बीता रहीं है। अधिक जानकारी के लिये हमने इस पट में एक विडियाे भी दिय है, साथ ही कुछ तस्‍वीरे भी है।

मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।