मौत से पहले ऐसे फैमिली वेडिंग एन्जॉय कर रही थीं श्रीदेवी, देखें आखिरी तस्वीरें।।

Uncategorized

अभिनेत्री श्रीदेवी के असामयिक मौत से दुनिया भर में उनके चाहने वाले स्तब्ध हैं. हर कोई उनकी फिल्मों, गानों और डांस के जरिए उन्हें याद करने की कोशिश कर रहा है. फैंस उनसे जुड़ी जानकारी जुटाने में लगे हैं.

हर कोई उनकी फिल्मों, गानों और डांस के जरिए उन्हें याद करने की कोशिश कर रहा है. फैंस उनसे जुड़ी जानकारी जुटाने में लगे हैं.

हरेक के जेहन में एक ही सवाल है भला बॉलीवुड की रूप की रानी कही जाने वाली श्रीदेवी अचानक दुनिया को कैसे अलविदा कह गईं. आपको बता दूं कि श्रीदेवी दुबई में पति बोनी कपूर के साथ भांजे की शादी में शामिल होने गई थीं. यहां वह इस शादी को पूरी तरीके से एन्जॉय कर रही थीं, लेकिन शनिवार देर रात अचानक से हार्ट अटैक आने के चलते उनका निधन हो गया.

श्रीदेवी की मौत के बाद उसी शादी समारोह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें श्रीदेवी काफी खुश नजर आ रही हैं, देखकर कहीं से ऐसा नहीं लग रहा है कि श्रीदेवी की तबियत खराब हो या उनके साथ कोई अनहोनी होने वाली हो.

तस्वीर में उनके चेहरे पर मुस्कुराहट झलक रही है. यूं कहें कि दुनिया को अलविदा कहने से पहले श्रीदेवी की यह आखिरी तस्वीर है जिसमें वह मुस्कुरा रही हैं.

श्रीदेवी का निधन (24-25 फरवरी) रात 12 बजे के बाद हुआ, लेकिन बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन को इस बात का आभास शायद कुछ घंटे पहल ही हो गया था और इसीलिए उन्होंने इसके बारे ट्विटर पर लिखा भी. उन्होंने ट्वीट किया था, ‘न जाने क्यूँ , एक अजीब सी घबराहट हो रही है.’ गौरतलब है कि फिल्म ‘खुदा गवाह’ में अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी ने एकसाथ काम किया था. 8 मई 1992 को रिलीज हुई फिल्म ‘खुदा गवाह’ में श्रीदेवी ने बेनजीर का किरदार निभाया था, जबकि अमिताभ बच्चन ‘बादशाह खान’ की भूमिका में थे.