जिसे आजतक हम एक छोटी-मोटी एक्ट्रेस मानते थे, वो निकली सुपरस्टार शाहिद कपूर की बहन…

Uncategorized

शहीद कपूर आज बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना चुके हैं । दिग्गज कलाकरों में शुमार शहीद कपूर ने इस मुकाम तक पहुँचने के लिए कड़ी मेहनत और बड़ा संघर्ष किया हैं ।

जैसा की सभी जानते हैं शहीद कपूर के पिता पंकज कपूर भी बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं, फ़िल्मी बैकग्राउंड होने की वजह से शाहिद कपूर को फिल्मो में तो एंट्री मिल गयी लेकिन उसके बाद का सफर इस अभिनेता ने खुद तय किया हैं ।

25 फ़रवरी 1981 को दिल्ली में जन्मे शहीद कपूर ने अपने अभिनय की शुरुवात एड और म्यूजिक वीडियो से की थी ।

आपको जानकार हैरानी होगी की बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ताल में शहीद कपूर पृष्ठभूमि डांसर का किरदार अदा कर चुके हैं जिसके चार साल बाद यानी सन 2003 में शाहिद कपूर बतौर अभिनेता अपनी पहली फिल्म इश्क विश्क में दिखाई दिए जहाँ शाहिद कपूर को काफी पंसद किया गया था ।

अपनी पहली ही फिल्म में शाहिद कपूर ने इतना अच्छा अभिनय किया की उनको फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू एक्टर के ख़िताब से नवाजा गया था । इसके बाद शाहिद कपूर का कैरियर जब वी मेट, विवाह और हैदर जैसी फिल्मे करने के बाद पुरे शबाब पर आ गया और आज आलम यह हैं की शाहिद कपूर बॉलीवुड के बड़े कलाकारो में शुमार हो चुके हैं ।

आज बॉलीवुड के इस सितारे को भारत तो छोडिये एशिया में सबसे स्मार्ट और सबसे सेक्सियट मैंन माना गया हैं ।आज हम आपका परिचय बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता पंकज कपूर की बेटी यानी शाहिद कपूर की बहन से कराने जा रहे हैं। देखने में मासूम शाहिद कपूर की बहन का नाम सनाह कपूर हैं, सनाह कपूर अभिनेता पंकज कपूर की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक की पुत्री हैं ।आपकी जानकारी के लिए बता दे की अभिनेता पकज कपूर का की पहली पत्नी नीलिमा अजीम के दो बेटे हैं जिनमे बड़े शाहिद कपूर हैं और छोटे बेटे ईशान खट्टर हैं ।

आजकल शाहिद कपूर की बहन सनाह कपूर काफी सुर्खिया बटोर रही हैं ।इसका कारण हैं सोशल मिडिया पर सनाह कपूर द्वारा डाले गये कुछ बोल्ड फोटो जो खूब पसंद किए जा रहे हैं ।आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दे की सनाह कपूर भी फिल्मो में हाथ आजमा चुकी हैं, वह बॉलीवुड फिल्म शानदार में दिखाई दी थी ।हालाकि फिल्म फ्लॉप रही लेकिन फिल्म जगत में सनाह कपूर को एक पहचान मिली थी।