अब पहले जैसी नहीं रही FIR सीरियल की चन्द्रमुखी चौटाला,शादी के बाद की लुक्स देख कर रह जाएंगे दंग

Uncategorized

बालीवुड में ऐसी ऐसी अभिनेत्र्याँ हुई है जिन्होंने बालीवुड में कई सिल्मे करने के बाद ही उन्हें कामयाबी मिली है! और बहुत सी अभिनेत्री ऐसी भी है जिन्होंने छोटे परदे पर कई सीरियलों में काम करने के बाद ही कामयाब हुई है! लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने सिर्फ एक ही सीरियल से बहुत ज्यादा कामयाबी पाई है!

वह कोई और नहीं बल्कि छोटे परदे पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली कविता कौशिक की बात कर रहे है! जिन्होंने टीवी पर आने वाले सीरियल FIR में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था! जिस किरदार में लोगो ने उन्हें बहुत पसंद भी किया है!

कवित का जन्म १५ फरवरी १९८८ को उत्तराखंड में हुआ था! कविता ने एकता कपूर द्वारा निर्देशित सीरियल कुटुम्ब से टीवी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था! उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर फिर कभी नहीं देखा! कविता कौशिक ने सिर्फ टीवी सीरियल में ही नहीं बल्कि सन २००४ में आई फिल्म एक हसीना थी में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है!

इसके अलावा भी कविता कई फिल्मो में काम कर चुकी है,लेकिन इन्हें सीरियल FIR में हरियाणवी पुलिस कर्मी का किरदार निभाकर पुरे देश में प्रसिधि होने वाली कविता कौशिक निजी जीवन में बहुत ही हंसमुख और मिलनसार है!

आज हम आपको कविता कौशिक के कुछ ऐसे ही फोटो दिखायेगे जिनको देखकर आप हैरान हुए बिना नहीं रह पायेगे! इन सभी फोटो में कविता कौशिक एक नए ही अवतार में दिखाई पड रही है! अबी तक हम कविता कौशिक को केवल सीरियल में ही पुलिस की वार्दी में ही ज्यादातर देखते थे जिसमे वह बहुत खुबसूरत भी लगती थी! लेकिन इन फोटो में हम उनके अलग ही अंदाज को देख सकते है!

कविता कौशिक के हम आप को शादी के बाद की तस्वीरें दिखा रहे है जिसे देख कर आप दंग रह जायेंगे. इन तस्वीरों को आप भी देखिए..