तैमूर अली खान और अपनी बेटी को लेकर कपिल शर्मा कह देते हैं करीना कपूर को ऐसी बात, हैरान रह जाती है अभिनेत्री

मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर आते ही रहते हैं और जमकर इंजॉय भी करते हैं वही कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में करीना कपूर अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांज की फिल्म गुड न्यूज़ का प्रमोशन करने के लिए आए थे! वहीं इस दौरान काफी मस्ती मजाक हुआ और कपिल शर्मा ने इस शो में करीना कपूर से एक ऐसी बात कह दी थी जिसे सुनकर अभिनेत्री भी हैरान रह गई थी!

दरअसल जब करीना कपूर और अक्षय कुमार किस एपिसोड में आते हैं तो कॉमेडियन उनका जमकर स्वागत करते हैं और इसके बाद करीना कपूर उन्हें बेटी के जन्म होने की बधाई भी देती है वही कपिल शर्मा उसके बाद करीना कपूर से कहते हैं कि तैमूर अली खान और उनकी बेटी की डिलीवरी करने वाली एक ही डॉक्टर है यह बात सुनने के बाद करीना कपूर हैरान रह जाती है वही कपिल शर्मा बताते हैं कि लोगों ने मुझे गिन्नी की डिलीवरी के दौरान बताया कि आप सुरक्षित हाथों में है वही तैमूर भी यहीं पर हुए थे तो उन्होंने आगे कहा था कि ओए होए मजा ही आ गया!

वहीं करीना कपूर भी इस बात को सुनकर काफी ज्यादा हैरान हो जाती है और फिर अक्षय कुमार कहते हैं कि दोनों के सेम डॉक्टर और दोनों ही सेफ है! तो करीना कपूर को स्टार से कहती है कि लेकिन सैफ तो नहीं है ना? इस समय मौजूदा ऑडियंस हसने लग जाती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *